अश्नीर और सलमान कन्ट्रोवर्सी : : ग्रोवर ने सलमान खान पर साधा निशाना, सलमान ने फोटो लेने से पहले किया था मना

अश्नीर  और सलमान कन्ट्रोवर्सी: सलमान ने अश्नीर के साथ फोटो लेने के लिए इंकार कर दिया था जिसकी वजह से अश्नीर को काफी बुरा लगा था। अपने स्पष्ट और बेतुके रवैये के लिए जाने जाने वाले, उद्यमी अश्नीर ग्रोवर को लोकप्रियता तब मिली जब वह एक निवेशक के रूप में शार्क टैंक इंडिया के पहले सीज़न में दिखाई दिए। चीजों के प्रति उनके सीधे दृष्टिकोण ने उन्हें शो के सबसे पसंदीदा जजों में से एक बना दिया, लेकिन साथ ही, यह वही बात है जो कई लोगों को उनके बारे में नापसंद है। उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए एक घटना साझा की और अपने विचारों को व्यक्त करने का उनका अनफ़िल्टर्ड तरीका अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

Oneplus12 : जल्द ही लॉन्च होगा बेहतरीन फीचर्स और डिजाइन के साथ

अश्नीर ग्रोवर और सलमान खान कन्ट्रोवर्सी

एक घटना को याद करते हुए जब वह सलमान खान से मिले थे, अश्नीर ग्रोवर ने एक पॉडकास्ट पर खुलासा किया कि वह एक बार एक प्रायोजित विज्ञापन शूट पर चर्चा करने के लिए अभिनेता से मिले थे। उन्होंने प्रोजेक्ट पर घंटों चर्चा की, लेकिन बाद में सलमान के मैनेजर ने अश्नीर को सूचित किया कि वह स्टार के साथ तस्वीरें न मांगें क्योंकि उन्हें यह पसंद नहीं है। रेडिट पर साझा किए गए वीडियो में ग्रोवर को यह कहते हुए दिखाया गया है, “सलमान खान से मिला हूं। उसको हमने स्पॉन्सर रखा था, तो उसके शूट के लिए मिला था।

शूट से पहले मिला था उसको ब्रीफ करने के लिए कि कंपनी क्या है। ” तो तीन घंटे बैठा था उसके साथ, उसके मैनेजर ने बोल दिया की फोटो नहीं खिचवानी है, सर थोड़ा बुरा मान जाते हैं। मैंने कहा साले, मैंने बोला, फोटो नहीं खींचूंगा, भाग मैं जा तू। मतलब ऐसी कौन सी हीरोपंती हो गई,” उन्होंने साझा किया। उद्यमी ने 57 वर्षीय अभिनेता की व्यावसायिक समझ के लिए भी प्रशंसा की और कहा, ”बंदा बहुत स्मार्ट है। मतलब वो जो लोगो को लगता है ना कि हवा में है, बंदा बहुत स्मार्ट है। उसको बिज़नेस समझ आता है, उसको ब्रांडिंग समझ आती है।

उसको अपनी इमेज क्लियर है क्या। मेरे को हमें मंदबुद्धि दिखा दिया। और वो जनता को पसंद नहीं आता।” इस घटना से पता चलता है कि बड़ी हस्तियों के साथ काम करने में कई जटिलताएँ होती हैं। अश्नीर 2018 में भारतपे ब्रांड के सह-संस्थापक थे और रोडीज़ का भी हिस्सा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक किताब प्रकाशित की है, डोग्लापन।

अशनीर ने की सलमान खान की तारीफ

इतना ही नहीं, अशनीर ग्रोवर ने सलमान की बुद्धिमत्ता और बिजनेस कौशल की भी प्रशंसा की। उन्होंने सलमान की सराहना करते हुए उन्हें बेहद बुद्धिमान व्यक्ति बताया जो न केवल बिजनेस को समझते हैं बल्कि ब्रांडिंग की भी स्पष्ट समझ रखते हैं। उन्होंने कहा, “बंदा बहुत स्मार्ट है। मतलब वो जो लोगो को लगता है ना कि हवा में है, बंदा बहुत स्मार्ट है। उसको बिजनेस समझता है, उसे ब्रांडिंग समझता है।

उसको अपनी इमेज क्लियर है क्या है।” लोग अन्यथा सोचते हैं लेकिन वह वास्तव में बहुत स्मार्ट है। वह व्यवसाय और ब्रांडिंग को समझता है। वह अपनी छवि के बारे में स्पष्ट है।” इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

FAQ : अश्नीर और सलमान कन्ट्रोवर्सी

कौन हैं अश्नीर ग्रोवर?

व्यवसायी और भारत पे के सह संस्थापक और प्रबंध

अश्नीर ग्रोवर की उम्र क्या है?

41 वर्ष

सलमान खान की अगली फिल्म कौन सी है?

टाइगर 3

सलमान खान की उम्र क्या है?

58 वर्ष

Join WhatsApp Channel