दिशा रिप्लेसेस सारा : टाइगर श्रॉफ हीरो नंबर 1 में दिशा पटानी ने ली सारा अली खान की जगह

दिशा रिप्लेसेस सारा : बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चित कोई मुद्दा होता है तो यहीं माना जाता है कि जब किसी एक्टर या एक्ट्रेस को एक दूसरे की जगह रिप्लेस कर दिया जाता है।बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिप्लेसमेंट का सिलसिला बहुत ज़माने से चल रहा है, एक बार फिर कुछ ऐसी ही खबर सुनने में आ रही है कि हीरो नंबर वन के लिए सारा अली खान को रिप्लेस कर दिशा पटानी को फिल्म में फाइनल कर लिया गया है।ऐसे तो हम सब ये बात जानते हैं कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड रह चुके हैं उन दोनों के बीच एक बहुत ही गहरा रिश्ता था।उनकी जोड़ी दर्शकों को भी खूब पसंद आती थी। उनके अचानक से ब्रेकअप कर लेने के बाद फैंस का दिल टूट गया था।

दोनों को एक साथ फिल्म में देखने के लिए फैंस भी काफी बेताब हैं। अब याह देखने में आएगा कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की ये जोड़ी फिर से वही कमाल कर पाती है या नहीं।

Raghav Chaddha Net Worth : जानिए आप पार्टी के युवा नेता राघव चड्ढा की मासिक आय, संपत्ति, परिवार

दिशा रिप्लेसेस सारा:आख़िर क्यों सारा अली खान को दिशा पटानी ने किया रिप्लेस

जैसा कि फिल्म निर्माता जगन शक्ति ने एक साक्षात्कार में पुष्टि की है, दोनों उनकी आगामी हीरो नंबर 1 में अभिनय करेंगे। पहले, सारा अली खान को इस भूमिका के लिए चुना गया था। लेकिन अब टीम द्वारा दिशा की पुष्टि की जा रही है। जब किसी ने पूछा कि दिशा के जगह सारा क्यों नहीं तो उन्होंने विनम्रता से जवाब दिया कि दिशा सबसे फिट हैं और निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ के रूप में काम करेंगी।

जगन शक्ति की माने तो सारा अली खान  भी रोल के लिए बहुत फिट बैठी थी लेकिन क्योंकि सारा अली खान की डेट्स उनकी डेट से मैच नहीं कर रही थी, उन दिनों वह फ्री नहीं है । इस वजह से उन्होंने सारा की जगह दिशा को चुना।

बात जो भी हो मगर सारा अली खान हो या दिशा पटानी हीरो नंबर वन के लिए इन दोनों एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं।अब दर्शकों को टाइगर और दिशा की जोड़ी एक साथ देखने का फिर से मौका मिलेगा।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की हीरो नंबर 1 के बारे में जाने

हीरो नंबर 1 को दो हीरोइनों वाली फिल्म भी कहा जाता है। इसमें ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन भी हैं। वह टाइगर की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी। यह एक स्टैंडअलोन फिल्म है और गोविदा-स्टारर की रीमेक या सीक्वल नहीं है, जिसे डेविड धवन ने निर्देशित किया था और 1997 में रिलीज़ किया गया था। यह फिल्म जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस द्वारा समर्थित है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने पहले बताया, “हालांकि शूटिंग जनवरी 2024 में लंदन में शुरू होगी, टाइगर ने पहले ही एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर लिया है, और सारा और पश्मीना अगले साल ही उनके साथ जुड़ेंगी। टाइगर ने तीन फिल्में साइन की हैं -भगनानी के प्रोडक्शन के साथ फिल्म डील, और गणपत और बड़े मियां छोटे मियां के बाद, हीरो नंबर 1 उनका तीसरा सहयोग है।

is article ko parhne k liye apka dhanyavaad hamare aur bhi article parhen www.samacharbuddy.com par

Faqs

  • हीरो नंबर 1 में सारा अली खान की जगह कौन लेगा?

  • दिशा पटानी
  • हीरो नंबर 1 की शूटिंग कब शुरू होगी?

  • 2024 लंदन में
  • कौन हैं दिशा पटानी के एक्स बॉयफ्रेंड?

  • टाइगर श्रॉफ
  • हीरो नंबर 1 के निर्देशक कौन हैं?

  • जगन शक्ति
Join WhatsApp Channel