Elvish Yadav : एल्विश यादव का टीवी इंटरव्यू में सच आया सामने, का ‘मुझे हारा के बताना”

एल्विश यादव का टीवी इंटरव्यू : सभी मौजूदा रिकॉर्डों को तोड़ते हुए और लंबे समय से चली आ रही इस धारणा को तोड़ते हुए कि ‘वाइल्डकार्ड कभी भी बिग बॉस नहीं जीत सकते,’ एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 पर अपने शानदार प्रदर्शन के दौरान बड़े पैमाने पर सुर्खियां और प्रशंसा हासिल की।

एल्विश यादव का टीवी इंटरव्यू

एक बातचीत में प्रसिद्ध यूट्यूबर ने हाल ही में शो में अपनी यात्रा के बारे में बात की और जीत के पल के बारे में कुछ बातें बताईं। जब एल्विश से पूछा गया कि जब उन्हें शो का विजेता घोषित किया गया तो उन्हें क्या महसूस हुआ, प्रसिद्ध यूट्यूबर ने शो में अपनी यात्रा के बारे में बात की और जीत के क्षण पर कुछ बातें बताईं। उन्होंने कहा, ”मुझे काफी अनरियल लगा था। मैंने सोचा, ‘यार क्या मैं सच में जीत गया।’ जब मैंने ट्रॉफी हाथ में ली, तो उन्होंने मुझे इस फीलिंग को प्रोसेस करने का समय भी नहीं दिया और मुझे मीडिया इंटरव्यू के लिए ले गए। मैंने उनसे चुटकी काटने को कहा और यह भी पूछा कि क्या मैं सचमुच जीत गया या मैं सपना देख रहा था। इसलिए, यह सब मेरे लिए बहुत अनरियल था।”

एल्विश ने 2016 से अब तक की अपनी यात्रा को याद किया और कहा कि कैसे जब लोग उनसे मिलने-जुलने के दौरान उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए आगे आते हैं, तो वह मन ही मन सोचते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या किया है कि लोग उन्हें इतना प्यार देते हैं? अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा, ”मैं स्कूटी से ट्रेवल करता था और फिर मेट्रो से, और अब, ऐसे दिन हैं जब कार से ट्रेवल करना भी मुश्किल हो जाता है।”

Elvish Yadav Net Worth

एल्विश यादव ने किआ बड़ा खुलासा

उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने वास्तव में बिग बॉस ओटीटी 2 की कास्टिंग टीम से क्या पूछा और कहा, ”मैंने उनसे पूछा कि क्या वोटिंग सिस्टम ऑनेस्ट थी, और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि यह ऑनेस्ट थी। मैंने तब उनसे कहा, ‘अगर वोट असली होते हैं तो मुझे हरा के बताना।’ (हंसते हुए)”

मैंने तब उनसे कहा, ‘अगर वोट असली होते हैं तो मुझे हरा के बताना।’ -एलविश यादव

शो के स्क्रिप्टेड होने की सभी अफवाहों को खारिज करते हुए, एल्विश ने खुलासा किया कि शो में आने से पहले उनका मानना था कि शो स्क्रिप्टेड था, लेकिन अब जब वह शो का हिस्सा बन गए हैं, तो उन्हें पता है कि शो स्क्रिप्टेड नहीं है। यहां तक कि 1 प्रतिशत से भी।

राजनीति पर एलवीश यादव ने दिया बड़ा बयान

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह राजनीति में आना चाहते हैं तो उन्होंने कहा, ”नहीं, मेरी कोई प्लानिंग नहीं है। मनोहर जी मुझे आशीर्वाद देने आये, बस। हमारे बीच कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई. इसलिए फिलहाल मैं राजनीति में आने से बचना चाहता हूं।’ मैं इस फील्ड में बने रहना चाहता हूं और अधिक पैसा कमाना चाहता हूं क्योंकि इलेक्शन में तो पैसा लगता है ना।”

हाल ही में, आलिया भट्ट ने एल्विश को अपना समर्थन दिया जब एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनसे उनके बारे में पूछा। अभिनेत्री ने ‘सिस्टम’ लिखा और दिल के इमोटिकॉन्स भी जोड़े।

FAQs : एल्विश यादव

एल्विश यादव क्या करते हैं?

वह एक यूटूबेर हैं।

एल्विश यादव ने किस शो को जीता है ?

एल्विश यादव ने बिग बॉस OTT सीजन 2 जीता है।

क्या एल्विश यादव बीच शो में आए थे ?

एल्विश यादव एक वाइल्ड कार्ड एंट्री थे।

Join WhatsApp Channel