KBC के प्रतियोगी ने बिग-बी को सोशल मीडिया युज करने पर लगाई डांट

बिग-बी को सोशल मीडिया युज करने पर लगाई डांट : 14 अगस्त से अमिताभ बच्चन का रियलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का पंद्रहवाँ सीजन शुरू हुआ। इस शो में हर कोई अपना भाग्य आजमाना चाहता है, जिससे अबतक कई लोग करोड़ों रुपये कमा चुके हैं। दर्शक भी जिस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वह इंतजार अब खतम हुआ। बिग बी इस शो के पंद्रहवें सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दर्शकों के लिए इस बार का शो और भी खास है क्योंकि इसमें कुछ नई लाइफलाइन हैं। 14 अगस्त को रेलीयसे में इसका पहला एपिसोड हुआ। 15 औसुस्त ने स्वातंत्र्य दिवस पर उनका दूसरा एपिसोड रिलीज़ किया गया।

फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड – बिग-बी

15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एपीसोड शुरू हुआ। सबसे पहले बिग-बी ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाए दी। बाद में उन्होंने पहले फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड से शुरू किया, जिसे बिहार के मुजफ्फरपुर के अंशु कुमार शाही ने जीता। उन्होंने लाइफलाइन होने के बावजूद सवाल का गलत जवाब दिया। एपिसोड में बिग बी से सोशल मीडिया के उपयोग के बारे में धीमही त्रिवेदी ने चर्चा की उसपर बिग-बी ने रीऐक्टोर किया।

सैफ अली खान के जन्मदिन की तस्वीरें

धीमही त्रिवेदी को मिल फास्टेस्ट फिंगर सीट पर बैठने का मौका

धीमही त्रिवेदी को फास्टेस्ट फिंगर में हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। खेल के दौरान वे मजेदार बहस करते रहे। धीमही ने बिग बी को बताया कि वह अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस में भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहती हैं। वह बचपन से खेलने वाली हैं। अमिताभ बच्चन ने इस पर उनसे पूछा कि वह खेल और पढ़ाई दोनों को कैसे संभालती है। धिमाही ने उत्तर देते हुए कहा, “मैं अपने पूरे दिन में केवल 30 मिनट सोशल मीडिया को देता हूं और बाकी अपने परिवार को देता हूँ।इससे मेरी पढ़ाई और खेल की रुचि दोनों नियंत्रित होती हैं। जब कोई कुछ करना चाहता है, तो वह उसे पाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता है।”

KBC के प्रतियोगी ने बिग-बी से पुछा सवाल

धीमही ने बिग बी से पूछा, “आप अपने कामकाजी जीवन और सोशल मीडिया कैसे संभालते हैं?” रात दो बजे आपको पोस्ट करते देखा जाता है। आपको काले घेरे होंगे, इसलिए इतने लंबे समय तक जागते नहीं रहना चाहिए।इस पर बिग-बी बोले,”क्या मैं कुछ गलत कर रहा हूँ?” भीमही ने धीमी स्वर में कहा, “नहीं नहीं, लेकिन आपको भी अपना ध्यान रखना होगा।”

Join WhatsApp Channel