माहिरा खान : लाल लहंगे में बला की खुबसूरत लगी माहिरा खान , तसवीरें हुई वायरल

माहिरा खान (Mahira Khan) : पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान जो मुख्य रूप से उर्दू फिल्मों और टेलीविजन में काम करती है। खान कई पुरस्कारों के प्राप्तकर्ता हैं, जिनमें सेवन लक्स स्टाइल अवार्ड्स, हम अवार्ड्स शामिल हैं और उन्हें यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल द्वारा फिल्म और सक्रियता में योगदान से सम्मानित किया गया था।

खान ने शाहरुख खान के साथ एक्शन रोमांस रईस 2017 से बॉलीवुड में डेब्यू किया।माहिरा खान आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चों में बनी रहती हैं और जब से अनहोनी इंटिमेट सेरेमनी में अपनी शादी के तब से वह न्यूज की हेडलाइन में बनी हुई है । उनका अलग अंदाज और खूबसूरत लुक फैंस को हमेशा अपनी तरफ मोड़ लेता है ये एक ऐसी एक्ट्रेस है जिनके फैंस सिर्फ पाकिस्तान में नहीं  बल्कि हिन्दुस्तान में और पूरी दुनिया में पाए जाते हैं। माहिरा खान अपनी शादी में बाला के खुबसूरत लगे उन्हें देख के लोगों को यकीन नहीं आया कि वह एक बच्चे की मां हैं । और अब अपनी शादी के बाद भी उनकी तस्वीरें देख कर फैंस फूले नहीं समा रहे। आगे पढें उनके लुक्स के बारे में।

लाल लहंगे में बला की खूबसूरत लगी माहिरा खान

माहिरा खान एक ऐसी अदाकारा हैं जिनकी खूबसुरती के चर्चे हमेशा बने रहते हैं।चाहे वह उनका डिसेंट लुक हो या उनके बात करने का अंदाज़ सभी चिजेन दर्शकों को बहुत पसंद आती है और अच्छे से पता है कि दर्शकों को अपनी तरफ से कैसे मोरना। जब से उनकी दूसरी शादी हुई है वहां चर्चा में बनी हुई हैं। अपने अलौकिक विवाह लुक से हमें मंत्रमुग्ध करने के बाद, माहिरा अब अपने विवाह-पूर्व उत्सवों के परिधानों से हमारे दिलों पर राज कर रही हैं। अत्यधिक शाही आकर्षण बिखेरते हुए, माहिरा की सरल लेकिन सुरुचिपूर्ण पोशाक की संवेदनशीलता उसकी शादी के परिधानों में खूबसूरती से झलकती है।

एक और लुक के लिए, रईस अभिनेत्री ने हमें एक भव्य सफेद और लाल फूलों वाले लहंगे में एक राजसी फैशन पल दिया। विस्तृत अलंकरण से लेकर चमकीले पुष्प पैटर्न तक, माहिरा का ज़ारा शाहजहाँ लहंगा हर तरह से उत्सवपूर्ण लग रहा था। उन्होंने एक शानदार फ्लेयर्ड लहंगे के साथ एक स्वीटहार्ट-नेकलाइन ब्लाउज जोड़ा। उन्होंने अपने लेयरिंग गेम को एक पायदान ऊपर ले लिया क्योंकि उन्होंने अपने लुक को चमकीले लाल और सुनहरे दुपट्टे के साथ जोड़ा क्योंकि लाल चूड़ियाँ पूरी तरह से समग्र पोशाक के साथ मेल खा रही थीं। उनके स्टेटमेंट स्टड्स और टिंटेड मेकअप लुक इस डील को पक्का करने के लिए उपयुक्त थे।

Fukrey 3 vs Mission Raniganj vs Thank You For Coming: ‘मिशन रानीगंज’ और ‘फुकरे 3’ में हुई कांटे की टक्कर, भूमि की ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ हो गई फेल

माहिरा खान
नाम माहिरा खान
उम्र 38 yrs
जन्मतिथि 21 दिसंबर 1984
व्यवसाय अभिनेत्री
जन्मस्थान कराची, पाकिस्तान
माता पिता शकीला अनायत, हफ़ीज़ खान
भाई बहन  हस्सान खान
बच्चे अज़लान खान
पति  सलीम हकीम
धर्म  मुस्लिम
राष्ट्रीयता  पाकिस्तानी

कब कहां और कैसे मिले माहिरा और सलीम करीम

माहिरा फाइनली अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम संग शादी के बंधन में बंध गई हैं. फिलहाल एक्ट्रेस की शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि माहिरा के शौहर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है. वह एक बिजनेसमैन हैं और पांच साल से माहिरा को डेट कर रहे हैं. सलीम माहिरा के अच्छे दोस्त भी हैं. बॉलीवुडशाडिस.कॉम सहित कई रिपोर्टों के मुताबिक सलीम सिम्पैसा नाम के फेमस स्टार्ट-अप कंपनी के सीईओ हैं. ये कंपनी 15 से ज्यादा देशों में विभिन्न क्षेत्रों के मर्चेंट्स को फैसिलिटी प्रोवाइड करती है. हालांकि सलीम का काम भले ही शोबिज़ से रिलेटिड ना हो, लेकिन यह दावा किया जाता है कि वह एक प्रोफेशनल डीजे हैं.

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs : माहिरा खान

  • माहिरा खान के पति कौन हैं?

  • सलीम करीम
  • माहिरा खान का बेटा कौन है?

  • अज़लान खान
  • माहिरा खान की उम्र क्या है?

  • 38 वर्ष
Join WhatsApp Channel