Jawan Movie : रिद्धि डोगरा ने कहा जवान में शाहरुख खान की मां का किरदार निभाना उनका ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ है

Jawan Movie : अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने एक बार फिर कहा कि वह फिल्म जवान में शाहरुख खान के किरदार की मां की भूमिका निभाने को लेकर बहुत सचेत थीं, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि यह अवसर हाथ से जाने के लिए बहुत आकर्षक था। एक साक्षात्कार में, रिद्धि ने कहा कि उनका दिन तब बन गया जब शाहरुख ने खुद सुझाव दिया कि यह ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ था कि वह उनकी मां की भूमिका निभा रही थीं, जो कि रिधि के लिए यह मानने के लिए पर्याप्त था कि वह उन्हें एक रोमांटिक भूमिका निभाना पसंद करेंगे। दिलचस्पी।

रिद्धि ने बताया

सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए, रिद्धि ने कहा कि उन्हें अपने दिवंगत दादा के जन्मदिन पर निर्देशक एटली से मिलने के लिए कॉल आया, जिसे उन्होंने दैवीय हस्तक्षेप के रूप में देखा। और इसलिए, वह अपनी आपत्तियों के बावजूद भूमिका करने के लिए सहमत हो गईं। रिद्धि ने यह भी कहा कि उन्होंने पहले आज़ाद की टीम में एक महिला की भूमिका निभाने के लिए परीक्षण किया था।

Kushi OTT Release Date

उन्होंने कहा, “शाहरुख खान प्यार हैं, वह जिंदगी हैं, वह सब कुछ हैं।” यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें कभी पछतावा हुआ कि उन्हें उनकी प्रेमिका के रूप में नहीं चुना गया, उन्होंने कहा, “बेशक। मैंने जो किया वह करना मेरे लिए बहुत कठिन था, और मुझे बहुत खुशी है कि उन्होंने इसे स्वीकार किया, भले ही उन्होंने इसे मंच पर बहुत ही सहजता से कहा। लेकिन जब उन्होंने कहा कि मैं ‘दुर्भाग्य से’ उनकी मां का किरदार निभा रही हूं, तो मेरे पैरों तले से जमीन खिसक गई। बस, मुझे और कुछ नहीं चाहिए, धन्यवाद। हां, उनकी मां का किरदार निभाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

शाहरुख़ को उनकी माँ का किरदार निभवना लगता है गलत :

रिद्धि ने कहा कि शाहरुख ने उनसे ‘कई बार’ कहा कि उन्हें उनकी मां का किरदार निभाना ‘बहुत गलत’ लगता होगा और उन्होंने कहा कि ऐसा ही हुआ। “वह बहुत आकर्षक हैं, जब हमने पहली बार एक साथ शूटिंग की तो उन्होंने मुझे बहुत सहज महसूस कराया। ऐसा लगा जैसे हम दिल्ली के पुराने दोस्त हों। वह मेरी पंक्तियों में मेरी मदद कर रहा था, उसे ऐसा करने की ज़रूरत नहीं थी, है ना? उन्होंने स्क्रिप्ट पर मेरे लिए सुझाव लिखे। वह थकता नहीं है. यहां तक कि जब उसे सामान पैक करने के लिए कहा गया, तब भी उसने मुझसे कहा कि वह मुझे अलविदा कहने के लिए वापस आएगा। वह अद्भुत है,” उसने कहा, साथ ही यह भी कहा कि वह उसे निराश न करने के लिए खुद को प्रोत्साहित करती रहेगी।

नयनतारा और विजय सेतुपति अभिनीत, जवान ने विश्व स्तर पर 700 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, और शाहरुख की अपनी ‘पठान’ को पीछे छोड़ते हुए भारत में अब तक की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनने की राह पर है।

FAQs : Jawan Movie

जवान कब रिलीज़ हुई?

7 सितंबर 2023 को।

जवान में मेन लीड रोल में कौन था?

शाहरुख़ खान।

जवान में किसने कैमओ किया है?

दीपिका पादुकोण ने।

Join WhatsApp Channel