Salman Khan : सोमी अली ने कहा सलमान खान-संगीता बिजलानी की शादी की गयी थी रद्द

Salman Khan : सोमी अली, जिनका सलमान खान के साथ पुराना रिश्ता था, ने हाल ही में सलमान और संगीता बिजलानी की सगाई के उथल-पुथल भरे इतिहास के पीछे के कारणों के बारे में जानकारी साझा की। यह पता चला है कि सोमी अली ने उनकी सगाई के अंत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। शुभंकर मिश्रा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान सोमी ने खुलासा किया, ”शादी के कार्ड छप चुके थे, लेकिन संगीता ने सलमान को मेरे अपार्टमेंट में रंगे हाथों पकड़ लिया। सलमान ने संगीता के साथ जो किया, वही मेरे साथ हुआ।’ इसे कर्म कहते हैं; जब मैं थोड़ा बड़ा हुआ तो मुझे इसके बारे में समझ आया।”

1986 में की थी डेटिंग शुरू

सलमान और संगीता ने 1986 में डेटिंग शुरू की। शादी करने का फैसला करने से पहले दोनों आठ साल तक गंभीर रिश्ते में थे। उन्होंने 1994 में एक सगाई समारोह आयोजित किया और शादी करने वाले थे। हालाँकि, शादी से कुछ दिन पहले ही उन्होंने इसे तोड़ दिया।

कॉफ़ी विद करण में न जाने की वजह

कॉफ़ी विद करण में अपनी उपस्थिति के दौरान, सलमान ने संगीता से लगभग शादी करने की बात कही थी। “एक समय था जब मैं वास्तव में शादी करना चाहता था और फिर बात नहीं बन पाई। मैं हमेशा बहुत करीब आया हूँ. लोगों के पैर ठंडे हो गए हैं. ‘ठीक है, बॉयफ्रेंड, इसको जिंदगी भर झेलना पड़ेगा क्या (वे सोचते हैं कि मैं एक अच्छा बॉयफ्रेंड हूं लेकिन मुझे जीवन भर बर्दाश्त करना मुश्किल है)।’ संगीता के साथ, यहां तक कि कार्ड भी छप चुके थे,” उन्होंने कहा।

Sahibaa Song Release

जब करण ने पूछा कि क्या शादी संपन्न हो गई है, तो अभिनेता ने स्वीकार करने से पहले सवाल को टालने की कोशिश की, “हां, ऐसा ही है।” उन्होंने आगे कहा, “मैं पकड़ा जाता हूं। मैं मूर्ख हूँ।” फिर उन्होंने अपना सुर बदला और कहा, “आप किस बारे में बात कर रहे हैं?

इंस्टाग्राम पर किया था अनुभव साझा :

सोमी अली ने पहले इंस्टाग्राम पर अपने अनुभव साझा किए थे, जिसमें उन्होंने एक प्रमुख अभिनेता से दुर्व्यवहार सहने के बारे में विवरण दिया था, जबकि उन्हें उद्योग से कोई समर्थन नहीं मिला था। चुप, आओ प्यार करें, तीसरा कौन और अन्य फिल्मों में दिखाई देने के बाद, सोमी का हिंदी फिल्मों में करियर आगे नहीं बढ़ पाया, जिसके कारण उन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका लौटना पड़ा। वह वर्तमान में नो मोर टीयर्स नामक एक गैर-लाभकारी संगठन चलाती है, जो घरेलू हिंसा और मानव तस्करी से निपटने के लिए समर्पित है।

दूसरी ओर, सलमान और संगीता अच्छे दोस्त बने हुए हैं और अक्सर मीडिया के लिए एक साथ पोज देते नजर आते हैं।

FAQs : सलमान खान

सलमान खान की उम्र कितनी है ?

57 वर्ष।

क्या सलमान खान शादी शुदा हैं ?

नहीं।

सलमान खान की बहुपरिस्क्षित फिल्म ?

टाइगर 3, 10 नवम्बर 2023 को।

Join WhatsApp Channel