अभिनेता सलमान खान : बेहद ही खूबसूरत और आलीशान ने तसवीरें देख उड़ जायेंगे होश सलमान खान का वन बीएचके का फ्लैट

अभिनेता सलमान खान : सलमान खान भारतीय सिनेमा या बॉलीवुड, जैसा कि हम इसे कहते हैं, के अब तक के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। उनकी फैन फॉलोइंग के बारे में कोई दो राय नहीं है, वह ऐसे स्टार नहीं हैं जो भारतीय फिल्म उद्योग में प्रसिद्ध हैं, बल्कि दुनिया के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी प्रसिद्ध हैं।इन सबके अलावा उन्हें सोने के दिल वाला इंसान माना जाता है क्योंकि मेगा सुपरस्टार होने के अलावा सलमान खान को एक परोपकारी व्यक्ति भी माना जाता है।उनकी प्रसिद्धि और जिस तरह की आभा उनके पास है, उसे कई लोग गलत समझ सकते हैं, लेकिन सच तो यह है कि अपनी सारी प्रसिद्धि और धन के साथ भी वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो हमेशा अपनी जड़ों से जुड़े रहते हैं, जो उनके काम करने के तरीके से झलकता है। जीविका।यहां तक ​​कि सारी प्रसिद्धि और आभा के बावजूद यह व्यक्ति सबसे सरल जीवन जीने में विश्वास रखता है। सलमान खान का जो घर है उसे देखकर आप पहले तो हैरान जरूर हो जाएंगे कुछ ऐसा है सलमान भाई का घर

कुछ ऐसा है अभिनेता सलमान खान का आशियाना

सलमान खान का घर, जो बांद्रा बैंडस्टैंड के ठीक सामने है, की कीमत लगभग 100 करोड़ रुपये मानी जाती है क्योंकि गैलेक्सी अपार्टमेंट बांद्रा मुंबई के सबसे समृद्ध इलाकों में से एक में स्थित है।मुंबई के उपनगर पनवेल में सलमान खान और उनके परिवार के करीब 150 करोड़ का खेत भी है। अफवाहों के अनुसार, फार्महाउस में तीन आवास, एक जिम, एक पूल और विशेष रूप से घरेलू उद्यम के नाम पर एक फार्म क्षेत्र है।

Sajini Shinde Ka Viral Video Trailer : राधिका मदान की सस्पेंस थ्रिलर मूवी का ट्रेलर हुआ आउट

सलमान खान जब छोटे थे तो अपने भाई-बहनों अरबाज खान, सोहेल खान और अलवीरा खान के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर रहते थे। सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट एल-आकार का है और इसमें एक लिविंग रूम/डाइनिंग एरिया है जो कांच की दीवार से अलग है, जहां उनका परिवार और दोस्त अक्सर इकट्ठा होते हैं। सलमान खान के घर के इंटीरियर को कम से कम रखा गया है, जिससे जगह का आभास होता है। जब घर के रंग पैलेट की बात आती है, तो सलमान खान के घर में तटस्थ रंगों और बहुत सारे सफेद रंग का उपयोग किया गया है, जो इसे एक भव्य ठाठ लुक देता है।

सलमान खान जब छोटे थे तो अपने भाई-बहन अरबाज खान, सोहेल खान और अलवीरा खान के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर रहते थे। सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट एल-अकार का है और इसमें एक लिविंग रूम/डाइनिंग एरिया है जो कांच की दीवार से अलग है, जहां उनके परिवार और दोस्त अक्सर इकट्ठा होते हैं। सलमान खान के घर पर कम से कम रखा गया है मनोरंजन, जहां होती है ऐसी जगह का आभास। जब घर के रंग प्लेट की बात आती है, तो सलमान खान के घर में न्यूट्रल कलर और बहुत सारे सफेद रंग का इस्तेमाल किया जाता है, जो इसे एक भव्य प्लास्टिक लुक देता है।

सलमान ख़ान
नाम सलमान ख़ान
 जन्मतिथि 27 दिसंबर 1965
जन्म स्थान इंदौर
आयु 57
माता पिता सलीम खान सुशीला चरक
भाई बहन अरबाज खान सोहेल खान अलवीरा खान अर्पिता खान
व्यवसाय अभिनेता
धर्म मुस्लिम
राष्ट्रीयता भारतीय

आख़िर क्यों रहते हैं सलमान भाई 1 बीएचके फ्लैट में

खैर, हम सभी जानते हैं कि सलमान भाई एक आदर्श पारिवारिक व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं और उन्हें अपने माता-पिता और भाई-बहनों से घिरा रहना पसंद है। सलमान पिछले कई सालों से अपने माता-पिता सलीम और सलमा खान के साथ मुंबई के बांद्रा वेस्ट स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहे हैं।जबकि उनके माता-पिता अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर रहते हैं, अभिनेता ने संपत्ति के भूतल पर कब्जा कर लिया है, जो कथित तौर पर सिर्फ एक बेडरूम का फ्लैट है।

आईएएनएस के साथ अपनी एक पुरानी बातचीत के दौरान, सलमान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट न छोड़कर एक बड़े घर में जाने के पीछे का कारण बताया और इसकी वजह उनके माता-पिता थे।

“मुझे बांद्रा में एक बड़े, आलीशान बंगले के बजाय अपने फ्लैट में रहना पसंद है क्योंकि मेरे माता-पिता मेरे ऊपर वाले फ्लैट में रहते हैं। जब से मैं बच्चा था तब से मैं एक ही तरह से बाएँ या दाएँ मुड़ता रहा हूँ और मैं किसी अन्य तरीके से ऐसा नहीं कर सकता था, ”समाचार एजेंसी को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs : अभिनेता सलमान खान

  • सलमान खान के घर का नाम क्या है?

  •  गैलेक्सी अपार्टमेंट
  • सलमान खान की सगी माँ कौन है?

  • सुशीला चरक
  • सलमान खान के पिता कौन हैं?

  • सलीम खान
  • सलमान खान का अपार्टमेंट कहां है?

  • बांद्रा मुंबई
Join WhatsApp Channel