Shraddha Kapoor Marriage : शादी के सवाल पर श्रद्धा कपूर ने दिया ऐसा जवाब कि फैन्स का हुआ ऐसा हाल

Shraddha Kapoor Marriage (श्रद्धा कपूर) : एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। भारत की सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्रियों में से एक, कपूर को 2014 से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 सूची में शामिल किया गया है और फोर्ब्स एशिया द्वारा 2016 की 30 अंडर 30 सूची में भी शामिल किया गया है।श्रद्धा कपूर ने हर बार अपनी एक्टिंग या खुबसूरती से सबका दिल जीता है। श्रद्धा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी किसी भी सेलिब्रिटी से कोई दुश्मनी नहीं है। ये उनका स्वभाव है जो प्रशंसकों को बहुत पसंद आता है। बागी एक्ट्रेस का ये अंदाज़ अपने आप में ही निराला है।हाल ही में श्रद्धा का मज़ाकिया अंदाज़ दर्शकों को परेशान कर रहा है। उनकी शादी को ले कर पूछे गए सवाल का जबाब देते हुए श्रद्धा ने ऐसी बात कहीं कि एपी सन कर पति के लोट पॉट हो जाएंगे ऐ जाने श्रद्धा ने ऐसा क्या कहा

श्रद्धा का मज़ाकिया अंदाज़, शादी के सवाल पर कहा ‘परोस वाली आंटी रियल आईडी से आओ’

सोशल मीडिया उपयोगकर्ता, श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक प्रशंसक द्वारा उनकी शादी की योजना के बारे में पूछे जाने पर अपने मजाकिया जवाब से इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह गुलाबी शॉर्ट ड्रेस पहने और अपना नया हेयरस्टाइल दिखाती नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया ‘बड़ा सिर = बड़ा दिमाग’ और इसके साथ कुछ इमोजी भी डाले। इन तस्वीरों के सामने आने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में सभी प्यारी टिप्पणियों की बाढ़ ला दी। हालाँकि, एक टिप्पणी जिसने सभी का ध्यान खींचा वह वह थी जिसमें एक उपयोगकर्ता ने उनसे पूछा, ‘शादी कब करोगी?’ इस पर श्रद्धा ने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को हंसाते हुए जवाब दिया, ‘पड़ोसी वाली आंटी रियल आईडी से आओ।’ उनके जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने कहा, ‘नमस्कार….आप मजाकिया हैं’, दूसरे ने लिखा, ‘यह एकदम सही था’ और उसके बाद हंसने वाले इमोजी बनाए।

संजय दत्त से भिड़ते हुए देखेंगे साउथ सुपरस्टार विजय थालापति

इस दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसका प्रशंसकों के माध्यम से अपने मनपसंद सेलिब्रिटीज की तस्वीरें भी देख सकते हैं, और उन्हें कमेंट और शेयर और लाइक भी कर सकते हैं।यही वजह है कि आज श्रद्धा कपूर की फोटो देखी, जब एक फैन्स ने उनसे सवाल किया तो श्रद्धा ने उसका रिप्लाई दिया, बहुत ही मजाकिया अंदाज में अपनी शादी की बात भी टाल डाली और लोगों को खूब हंसाया।श्रद्धा का ये कमेंट से  फैन्स भी खुश हो गए और उसके बाद से वो न्यूज की हेडलाइंस में भी बनी हुई हैं।

श्रद्धा कपूर
नाम श्रद्धा कपूर
आयु 36
जन्म तिथि 3 मार्च 1987 या 1989
माता पिता शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरी
भाई बहन सिद्धांत कपूर
जन्म स्थान मुंबई
व्यवसाय अभिनेत्री
धर्म हिंदू
राष्ट्रीयता भारतीय

श्रद्धा कपूर के बारे में और उनकी आने वाली फिल्में

दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर को कुछ बड़े प्रोजेक्ट मिले हैं, जिसे पता चलता है कि वे मेरे लिए वर्तमान फिल्म निर्माताओं की शीर्ष पसंद हैं। निस्संदेह, श्रद्धा बॉलीवुड की मौजूदा सनसनीखेज उभरती हुई स्टार हैं।श्रद्धा कपूर ने आशिकी 2, हैदर, हाफ गर्लफ्रेंड, हसीना पार्कर और अन्य के माध्यम से एक अनोखी जगह बनाई। श्रद्धा ने स्त्री के साथ एक ब्लॉकबस्टर वापसी की। बत्ती गुल मीटर चालू और साहो की उम्मीदें प्रभावशाली नहीं हैं, लेकिन प्रशंसक उन्हें साहो में बाहुबली स्टार प्रभास के साथ देखने के लिए बहुत उत्साहित कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर की आखिरी फिल्म अहमद खान की एक्शन ड्रामा बागी 3 थी, जिसमें सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे थे, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी। वह अगली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ में उनके अपोजिट नजर आएंगी राजकुमार राव.

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल परहे www.samacharbuddy.com पर

Faqs : श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर के पिता कौन हैं?

शक्ति कपूर

श्रद्धा कपूर का भाई कौन है?

सिद्धांत कपूर

क्या श्रद्धा कपूर शादीशुदा हैं?

नही

श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म कौन सी है?

स्त्री 2

Join WhatsApp Channel