सुहाना खान नेट वर्थ: सुहाना खान कार हाउस लाइफस्टाइल

सुहाना खान नेट वर्थ सुहाना खान नाम स्वतः स्पष्ट है। वह बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी हैं। हम इस लेख में उनके प्रारंभिक जीवन, करियर और व्यक्तिगत जीवन के बारे में जानेंगे क्योंकि वह अपनी आकांक्षाओं और सपनों के साथ एक स्वतंत्र और आत्मविश्वासी महिला बन गई हैं।सुहाना खान बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान कीशोबिज़ में उनकी रुचि हमेशा मजबूत रही है। अभिनेत्री बनने की अपनी इच्छा के परिणामस्वरूप, सुहाना इसे हासिल करने के लिए कदम उठा रही हैं। उनके दोस्त थियोडोर गिमेनो ने 2019 में “द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू” शीर्षक से एक लघु फिल्म का निर्देशन किया। उन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई और इस पर उन्हें सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।सिर्फ शाहरुख खान की बेटी होना उनकी पहचान नहीं है, उनकी खुद की एक पहचान है जिसकी वजह से आज वह मुकाम पर है। हैं जाने उनकी नेट वर्थ और उनके बारे में

सुहाना खान नेट वर्थ कार हाउस

सुहाना खान की कुल संपत्ति लगभग 10 मिलियन डॉलर है। वह अपने परिवार और अपने मॉडलिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट के कारण अमीर हैं। 2019 में, उन्होंने “द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू” नामक एक लघु फिल्म जारी की, जो फिल्म उद्योग में उनका पहला कदम है।सुहाना बॉलीवुड के सबसे प्रमुख अभिनेताओं में से एक की बेटी के रूप में जीवनशैली का आनंद लेती हैं। वह अक्सर अपने जीवन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, जिसमें वह अपने फैशनेबल परिधानों, भव्य छुट्टियों और महंगी कारों का प्रदर्शन करती हैं। वह अक्सर प्रतिष्ठित उद्योग समारोहों में भाग लेती हैं।सुहाना का भविष्य उज्ज्वल दिख रहा है। उनकी प्रतिभा, कड़ी मेहनत और आकर्षण ने पहले ही उनके कई प्रशंसकों और प्रशंसकों को जीत लिया है, और यह देखना रोमांचक होगा कि उनका करियर उन्हें कहां ले जाता है।

Tiger 3 Emraan Hashmi Look : टाइगर 3 के मेर्क्स ने साझा किया इमरान हाशमी का धांसू लुक

कार्स: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को अक्सर मर्सिडीज-बेंज जीएलई 43 एएमजी कूप चलाते हुए देखा जाता है। इस अपस्केल एसयूवी में 3.0-लीटर V6 इंजन 385 हॉर्सपावर और 520 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क पैदा करता है। भारतीय बाजार में GLE 43 AMG Coupe की कीमत 1 करोड़ रुपये है।

किंग खान की बेटी सुहाना खान की निजी जिंदगी

सुहाना का पालन-पोषण मुंबई में एक समृद्ध परिवार में हुआ। उन्होंने 2017 में हाई स्कूल से स्नातक की उपाधि प्राप्त की और मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल चली गईं। सुहाना को स्कूल के दौरान अभिनय, नृत्य और खेल पसंद थे। उन्होंने स्कूल में टेनिस और फुटबॉल में भाग लिया।

सुहाना ने थिएटर क्लब का हिस्सा होने के अलावा कई नाटकों में भी हिस्सा लिया।सुहाना खान अभिनय की दुनिया में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं, और उनका पहला प्रोजेक्ट जोया अख्तर की पसंदीदा आर्ची कॉमिक्स का भारतीय रूपांतरण होगा। ‘द आर्चीज़’ नाम की यह फिल्म लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया द्वारा निर्मित, इसका उद्देश्य भारत में नई पीढ़ी को रिवरडेल के प्रतिष्ठित पात्रों से परिचित कराना है।

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान अपने कथित रियल एस्टेट निवेश को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसा कहा जाता है कि सुहाना ने महाराष्ट्र के खूबसूरत अलीबाग क्षेत्र में तीन घर और कृषि भूमि खरीदी है, जिनकी संपत्तियों की कुल कीमत 12.91 करोड़ रुपये है।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

  • सुहाना खान के पिता कौन हैं?

  • शाहरुख खान
  • कौन हैं सुहाना खान की मां?

  • गौरी खान
  • सुहाना खान की ओटीटी फिल्म का नाम क्या है?

  • द आर्चीज़
  • सुहाना खान की उम्र क्या है?

  • 23
Join WhatsApp Channel