सुशांत और अंकिता :सुशांत की मौत के बाद बेहाल हो गई थी अंकिता

सुशांत और अंकिता:सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसी शख्सियत थे जिसे हर शक्स पसंद करता था, सुशांत ने अपने प्रशंसकों के दिल में एक ऐसी जगह बनाई थी जिसे भूल पाना नामुमकिन है।सुशांत सिंह राजपूत कई बार सुर्खियों में आ चुके हैं। अपनी मौत से पहले भी उनका रिश्ता रिया चक्रवर्ती के साथ हेडलाइन से बना रहता था लेकिन उनके साथ एक ऐसा रिश्ता भी जुदा था जो उनके दिल के बहुत करीब था।अंकिता लोखंडे उनकी पहली गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं वो दोनों बहुत ही अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे। अंकिता और सुशांत की जोड़ी बहुत पसंद थी।

यही वजह है कि सुशांत की मौत का सबसे ज्यादा सदमा उनकी को-स्टार और गर्लफ्रेंड अंकिता को लगा था।सुशांत की मौत के बाद अंकिता उनके परिवार के साथ हर वक्त खड़ी रहीं। बॉलीवुड बबल से बात करते हुए अंकिता ने सुशांत के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। उन्होंने खुलासा किया कि दिवंगत अभिनेता ने उनके ऊपर अपनी देखभाल को प्राथमिकता दी और वह ही थीं जिन्होंने आगे बढ़ने के लिए संघर्ष किया। “लोग आते हैं और मुझसे कहते हैं कि आपने सुशांत को छोड़ दिया।

सुशांत की मौत के बाद अंकिता हो गईं बेहाल

बिग बॉस 17 के घर में बंद अंकिता लोखंडे को अपकमिंग एपिसोड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए देखा जाएगा। इस बारे में ज्यादा जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर..

बिग बॉस 17 में इस बार पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विकी जैन ने भी हिस्सा लिया है।

दरअसल एक लाइव वीडियो में अंकिता को नावेद सोले (Navid Sole) के साथ अपने ब्रेकअप और उससे हुई तकलीफ के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें उस रिश्ते से बाहर आने में ढाई साल का वक्त लगा। उन्होंने कहा, “ब्रेकअप के बाद मेरे लिए आगे बढ़ना बहुत मुश्किल था क्योंकि यह बहुत लंबा रिश्ता था। ऐसा तब होता है जब एक आगे बढ़ जाता है और दूसरा नहीं बढ़ पाता है। उस दर्द से उबरने में मुझे लगभग ढाई साल लग गए। मैंने अपना समय लिया और मैं आगे नहीं बढ़ सकी क्योंकि मैं किसी और के साथ डेटिंग की कल्पना भी नहीं कर सकती थी। मुझे याद नहीं कि यह कैसा था क्योंकि यह बहुत दर्दनाक और चौंकाने वाला था।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने किया खुलासा क्यों पहनी नेशनल अवॉर्ड में अपनी शादी की साड़ी ,तस्वीरें की शेयर

उन्होंने आगे कहा, “विकी हमेशा मेरा दोस्त था लेकिन मैंने उसे कभी उस तरह से नहीं देखा, असल में मैं उससे बात करती थी और उसे बताती थी कि मेरा एक्स वापस आएगा। मैं उसका इंतजार करूंगी मुझे याद नहीं है कि यह कैसे हुआ, वह बस मेरे जीवन में आया और सीधे मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। किसी रिलेशनशिप के लिए नहीं कहा। उसी समय मैंने तय कर लिया कि यही होगा। मुझे एक रिश्ते में आने में समय लगा, ऐसा नहीं था कि मैं एक रिश्ते से बाहर आई और दूसरे रिश्ते में चली गई क्योंकि इससे उबरना बहुत दर्दनाक था और विकी के मेरे जीवन में आने के बाद जीवन बदल गया।”

सुशांत और अंकिता का पवित्र रिश्ता

2020 में अभिनेता के आकस्मिक निधन के बाद, अंकिता और सुशांत की प्रेम कहानी और बंधन रातों-रात सुर्खियां बन गईं। इस कठिन समय में अभिनेत्री को दिवंगत अभिनेता के परिवार के साथ देखा गया था।

सुशांत और अंकिता की बात करें तो दोनों की प्रेम कहानी बिल्कुल परियों की कहानी जैसी है। हालाँकि सुशांत अब नहीं हैं, लेकिन प्रशंसक अभी भी अंकिता और सुशांत को एक जोड़े के रूप में देखते हैं।पार्टी करने से पहले दोनों ने 6 साल तक डेट किया। इन लवबर्ड्स की मुलाकात 2009 में टीवी सीरियल पवित्र रिश्ते के सेट पर हुई थी। इसी शो के दौरान वे अच्छेदोस्त बन गए और फिर बाद में डेटिंग शुरू कर दी।

एक तूफानी प्रेम कहानी के बाद, वे 6 साल बाद अलग हो गए। जहां सुशांत बॉलीवुड में सेंसेशन बने वहीं अंकिता टेलीविजन में छाई रहीं।
हालाँकि, प्रशंसक और दोस्त अभी भी उनकी प्रेम कहानी से उबर नहीं पाए हैं। सुशांत की मृत्यु के बाद, उनके दोस्त, संदीप सिंह ने कहा कि भले ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत अलग हो गए, लेकिन उनका बंधन विशेष था, “आज भी, मैं मानता हूं कि केवल आप दोनों एक-दूसरे के लिए बने थे। आप दोनों सच्चे प्यार हैं।”

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत कब हुई?

  •  14 जून 2020
  • सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का एक साथ पहला सीरियल कौन सा था?

  • पवित्र रिश्ता
  • कौन हैं अंकिता लोखंडे के पति?

  • विक्की जैन
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने किस रियलिटी शो में हिस्सा लिया है?

  • बिग बॉस 17
Join WhatsApp Channel