The “Archies” Trailer Review : ख़तम हुआ इंतज़ार स्टार किड्स की द आर्चीज़ का ट्रेलर हुआ आउट

The “Archies” Trailer Review : भारतीय रूपांतरण के ट्रेलर में सात पात्रों को पेश किया गया – आर्ची (अगस्त्य नंदा), बेट्टी (खुशी कपूर), वेरोनिका (सुहाना खान), जुगहेड (मिहिर आहूजा), रेगी (वेदांग रैना), एथेल (डॉट) और दिल्टन (युवराज मेंडा) ). इसे रीमा कागती, जोया और आयशा देवित्रे ने लिखा है। टाइगर बेबी, ग्राफिक इंडिया और आर्ची कॉमिक्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

The “Archies” Trailer Review

फिल्म के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने हाल ही में जोया अख्तर के लिए एक लंबा पोस्ट लिखा। उनके पोस्ट का एक अंश पढ़ा गया, “ज़ोया और मैं एक साथ बड़े हुए… वह समझदार थी, होशियार थी और अब भी है! उन्होंने अपनी पहली फिल्म शुरू करने के लिए 7 साल तक इंतजार किया (भाई-भतीजावाद और विशेषाधिकार के कारण), हाई-एंड रेस्तरां में अधिकांश टेबलों की तुलना में अधिक अभिनेताओं ने उन्हें ठुकरा दिया था। वह फिर भी, जुनून और दृढ़ता के साथ, लक बाय चांस बनाने में सफल रही… जो उस वर्ष की सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उसे उतनी सफलता नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने अपने दृढ़ विश्वास को बरकरार रखते हुए मेरी पसंदीदा ज़ेडओ अख्तर की फिल्म ZNMD का निर्देशन किया (उन्हें कहा गया कि इसे सख्त रूप से संपादित करें, “रोड ट्रिप” फिल्म में ड्राइविंग शॉट्स हटा दें, एक आइटम गीत जोड़ें)। उन्होंने किसी और की नहीं बल्कि अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनी और एक सुपरहिट पुरस्कार विजेता फिल्म बनाई।’

शाहरुख खान ने अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म के ट्रेलर को सराहा

इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर डेब्यू कर रही हैं। शाहरुख खान, जो फर्स्ट लुक जारी होने के बाद से ही सुहाना की पहली फिल्म का उत्साह बढ़ा रहे हैं, ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक विशेष नोट साझा किया। ट्रेलर को साझा करते हुए, शाहरुख खान ने लिखा, “कालातीत पात्रों के साथ एक समसामयिक विषय द आर्चीज़… एक ऐसी दुनिया में पेश किया गया है जो बहुत ही काल्पनिक है। जोया ने फिल्म में इतनी मासूम और प्राचीन गुणवत्ता बनाई है… शायद बिल्कुल वैसी ही।” हमारी दुनिया पर्यावरण के प्रति अधिक जिम्मेदार दृष्टिकोण के साथ हो सकती है। इस प्यारी और सार्थक मजेदार फिल्म से जुड़ी पूरी टीम को शुभकामनाएं!” सुहाना खान उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करने वाली पहली व्यक्ति थीं। उन्होंने लिखा, “लव यू” और कुछ दिल और प्यार वाले इमोजी डाले। मोना सिंह, जिन्होंने अपने जन्मदिन की पार्टी से शाहरुख खान की पहली तस्वीरें साझा करने के बाद सुर्खियां बटोरीं, ने टिप्पणी अनुभाग में कुछ दिल वाले इमोजी डाले।

अमिताभ बच्चन ने दी अगस्त्य नंदा को डेब्यू फिल्म की मुबारकबाद

जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ के साथ फिल्मों में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार अगस्त्य नंदा के लिए बधाई संदेश और आशीर्वाद आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया और इसे अगस्त्य के परिवार के साथ-साथ इंटरनेट से भी बहुत प्यार मिल रहा है। अगस्त्य के दादा अमिताभ बच्चन ने उनके लिए एक खास नोट लिखा है. ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम फीड पर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, “अगस्त्य मेरा प्यार आशीर्वाद और बहुत कुछ.. आप मशाल को मजबूती से आगे बढ़ा रहे हैं।”ट्रेलर शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने अगस्त्य के लिए लिखा, “यह बहुत अच्छा है! इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। अगस्त्य, मुझे तुम पर बहुत गर्व है। एक बच्चे के रूप में मेरे बिस्तर पर कूदने से लेकर एयर गिटार बजाने तक।” असली के साथ स्क्रीन से बाहर कूदना… यात्रा अभी शुरू हुई है।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

FAQs : द आर्चीज़

आर्चीज़ के मुख्य पात्र कौन हैं?

अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर, सुहाना खान, मिहिर आहूजा, वेदांग रेणला, डॉट, युनाइटेड किंगडम

आर्चीज़ कब रिलीज़ हो रही है?

7 दिसंबर 2023

आर्चीज़ के निदेशक कौन हैं?

जोया अख्तर

आर्चीज़ फिल्म के निर्देशक कौन हैं?

जोया अख्तर

Join WhatsApp Channel