बिग बॉस 16 की फेम अर्चना गौतम ने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में लेगी हिस्सा खुद अर्चना ने किया इस बात का खुलासा

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है। शो का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है, यही कारण है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ को लेकर हर दिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इस शो में बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे  और ‘कुंडली भाग्य’ सीरियल में नजर आने वाली एक्ट्रेस अंजुम फकीह नजर आएंगी। रोहित शेट्टी के शो में बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम भी धांसू एंट्री करने वाली है। इस बात की जानकारी खुद अर्चना ने पैपराजी को दी। बता दें कि शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स में अर्चना गौतम का नाम भी शामिल था, हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी तक अर्चना ने कोई जानकारी नहीं दी थी। लेकिन अब पहली बार एक्ट्रेस ने इस स्टंट शो में अपनी एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

एक्ट्रेस ने इस स्टंट शो में अपनी एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी
एक्ट्रेस ने इस स्टंट शो में अपनी एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी

इसे भी पढ़े :- राखी सावंत को अपनी जान का खतरा सत्ता रहा है कहा आदिल का जेल से आया फोन और कहने लगा कि

शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स में अर्चना गौतम का नाम भी शामिल

 शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स में अर्चना गौतम का नाम भी शामिल था, हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी तक अर्चना ने कोई जानकारी नहीं दी थी। लेकिन अब पहली बार एक्ट्रेस ने इस स्टंट शो में अपनी एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी है।
शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स में अर्चना गौतम का नाम भी शामिल
शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स में अर्चना गौतम का नाम भी शामिल

अर्चना गौतम का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जब बिग बॉस 16 फेम से पूछा जाता है कि क्या वह खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बनने वाली हैं? तो इस पर एक्ट्रेस कहती हैं, “चलो अभी बता ही देती हूं, मैं जा रही हूं।

खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बनने वाली
खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बनने वाली

पहली बार मैंने अपने मुंह से बोला है आप लोगों की हां मैं जा रही हूं खतरों के खिलाड़ी शो में और अब देखते हैं कि क्या होता है।” इसके साथ ही अर्चना गौतम ने यह भी बताया कि रोहित शेट्टी के शो में उन्हें क्या-क्या देखने को मिलेगा।

Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam Glamorous Photos Miss Up Archana  Gautam Biography | कौन हैं Bigg Boss 16 में आई यूपी की नेता अर्चना गौतम?  कभी इनकी बिकिनी फोटोज से मचा था बवाल

इसे भी पढ़े :-आलिया भट्ट, रश्मिका मंदाना ने अंबानी के कार्यक्रम में ‘नातू नातू’ गाने पर मंच पर आग लगा दी

एक्ट्रेस ने इस स्टंट शो में अपनी एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्चना गौतम कह रही हैं कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी 13 में मेढ़क, कॉकरोच और सांप देखने को मिलेंगे।

खतरों के खिलाड़ी 13 को मिले 10 कंफर्म कंटेस्टेंट्स, देखें पूरी लिस्ट

वहीं वीडियो में जब पैप्स अर्चना गौतम को बताते हैं कि शो में शिव ठाकरे भी एंट्री लेने वाले हैं तो इस पर एक्ट्रेस खुश हो जाती हैं और कहती हैं कि हां-हां वह भी आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई पक्की

रोहित शेट्टी अपने इस रियलिटी शो को साउथ अफ्रीका के अर्जेंटीना में शूट करने वाले हैं। इस शो के लिए अब तक अर्जित तनेजा, साउंडस मौफकीर, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, नायरा बनर्जी और शरद मल्होत्रा का नाम कंफर्म हो गया है।

अर्चना  गौतम ने प्रियंका चौधरी और श्रीजिता डे संग शेय की फोटो
अर्चना गौतम ने प्रियंका चौधरी और श्रीजिता डे संग शेय की फोटो

दावा है कि इस शो के लिए देवोलिना भट्टाचार्जी और जिज्ञासा सिंह को भी अप्रोच किया गया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel