शाहरूख खान के घर पर मंडरा रहा है खतरा, पुलिस भी मंडराती रहती है घर के आस पास

कभी बॉक्स ऑफिस के बादशाह कहलाने वाले अभिनेता शाहरुख खान को हिंदी सिनेमा में कदम रखे 30 साल पूरे हो गए हैं। 25 जून 1992 को उनकी पहली फिल्म ‘दीवाना’ रिलीज हुई थी। इन तीस साल में शाहरुख खान ने जिंदगी के तमाम उतार चढ़ाव देखे। उनके घर मन्नत के सामने अब भी हर रोज उनके दीवानों का जमघट लगता है। उनकी आने वाली फिल्मों ‘पठान’, ‘डंकी’ और ‘जवान’ को लेकर रोज कुछ न कुछ सुर्खियां बनती रहती हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘जीरो’ को लेकर निर्देशक आनंद एल राय को अब भी चुभने वाले सवालों का सामना करना होता है, लेकिन इन 30 साल का एक किस्सा ऐसा भी है जिसे शाहरुख खान भुलाना भी चाहें तो नहीं भूल सकते। जी नहीं, बात उनके बेटे आर्यन खान के जेल जाने की नहीं है, बल्कि ये किस्सा है उनके अपने पुलिस हवालात पहुंच जाने का।

अपनी जिंदगी को बड़े ही आलीशान पर शानदार तरीके से जीने पसंद
अपनी जिंदगी को बड़े ही आलीशान पर शानदार तरीके से जीने पसंद

इसे भी पढ़े :- सिनेमाघरों में ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ रिलीज हुई लेकिन उनकी फिल्म की रोकी जा रही स्क्रीनिंग

शाहरूख खान के घर पर मंडरा रहा है खतरा

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो कि शाहरुख खान को जानता नहीं होगा और उन्हें पसंद नहीं करता होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक बहुत बड़े और जाने-माने अभिनेता हैं

शाहरूख खान के घर पर मंडरा रहा है खतरा, पुलिस भी मंडराती रहती
शाहरूख खान के घर पर मंडरा रहा है खतरा, पुलिस भी मंडराती रहती

और उनका अभी तक का बॉलीवुड का करियर भी बड़ा ही शानदार रहा है और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर लोगों को अपना दीवाना बनाए रखा है। आज के समय में शाहरुख खान के पास किसी भी चीज की कोई भी कमी नहीं है और जब बात पैसे की आती है तो पैसों की तो कोई भी कमी नहीं है।

शाहरुख खान अपने सभी नवाबी शौक को को बड़े ही आराम
शाहरुख खान अपने सभी नवाबी शौक को को बड़े ही आराम

इसे भी पढ़े :- शादी को अभी नहीं हुए तीन महीने लेकिन इतना बड़ा बेबी बंप लेकर भारत लौटीं आलिया भट्ट

पुलिस भी मंडराती रहती है घर के आस पास

जिसके चलते शाहरुख खान अपने सभी नवाबी शौक को को बड़े ही आराम से पूरा कर लेते हैं और अपनी जिंदगी को बड़े ही आलीशान पर शानदार तरीके से जीने पसंद करते हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान जिस घर में रहते हैं उसका नाम मन्नत है और शाहरुख के इस मन्नत की कीमत भी लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों रुपयों में है जिसमें हर तरह के ऐशों आराम उपलब्ध है।

पुलिस भी उनके घर के आस-पास ही मंडराती रहती
पुलिस भी उनके घर के आस-पास ही मंडराती रहती

हाल ही में शाहरुख खान के बारे में यह बात पता चली है कि उनका घर मन्नत खतरे में है और पुलिस भी उनके घर के आस-पास ही मंडराती रहती है। आगे इस आर्टिकल में आपको खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel