श्रद्धा कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक बॉलीवुड के कई सेलेब्रेटी बैकस्ट्रीट बॉयज़ के मुंबई कॉन्सर्ट में हुई स्पॉट

जैकलीन फर्नांडीज, मीजान जाफरी, वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल, डायना पेंटी और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका भी बैकस्ट्रीट बॉयज़ के लाइव प्रदर्शन को देखने के लिए बीकेसी, मुंबई के जियो गार्डन पहुंचीं।हमारे सभी बी-टाउन स्टार्स कैजुअल और कम्फर्टेबल कपड़े पहने हुए थे। नज़र रखना।कॉन्सर्ट से कई तस्वीरें और तस्वीरें ऑनलाइन प्रसारित की गईं। बैंड ने लगभग दो घंटे के टमटम की शुरुआत हिट गाने ‘आई वांट बी विद यू’ के साथ की। और दूसरों के बीच ‘द कॉल’ और ‘डोंट वांट यू बैक’ जैसे गानों से देसी दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा।लोकप्रिय अमेरिकी बॉय बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज़ ने गुरुवार को मुंबई में प्रदर्शन किया और यह वास्तव में एक स्टार-स्टडेड मामला था।

मलाइका अरोड़ा से लेकर श्रद्धा कपूर 
मलाइका अरोड़ा से लेकर श्रद्धा कपूर 

इसे भी पढ़े :- प्रियंका चाहर चौधरी की कातिलाना अदाएं देख फैन्स का धड़का दिल

मलाइका अरोड़ा से लेकर श्रद्धा कपूर

दो घंटे से अधिक के संगीत समारोह के बीच में, बैंड के सदस्य निक कार्टर ने टिप्पणी की कि किसी को बैंड को चेतावनी देनी चाहिए थी कि भारत में कितनी गर्मी है। उन्होंने कहा, “यह मौसम नहीं है जो इसे गर्म कर रहा है,

बैकस्ट्रीट बॉयज़ के मुंबई कॉन्सर्ट में स्पॉट
बैकस्ट्रीट बॉयज़ के मुंबई कॉन्सर्ट में स्पॉट

यह आप सभी के कारण है। हमें नहीं पता था कि हमारे यहाँ इतने सारे बीएसबी प्रशंसक हैं, लेकिन अब हम इसे देखते हैं और हम इसे प्यार करते हैं। यह भारत में हमारा दूसरी बार है और हम मुंबई आने के लिए बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।”

Malaika Arora Jammed With The Backstreet Boys At Their Mumbai Concert;  Watch | Flipboard

इसे भी पढ़े :- ब्लू ड्रेस में इतनी हॉट और गॉर्जियस दिखी शिल्पा शेट्टी एक्टर्स का अनोखा अंदाज फेन्स को खूब भाया

बैकस्ट्रीट बॉयज़ के मुंबई कॉन्सर्ट में स्पॉट

बैंड ने लगभग 13 लंबे वर्षों के बाद भारत में प्रदर्शन किया। लड़के बुधवार को मुंबई पहुंचे। बैंड के सदस्य निक कार्टर ने एक वीडियो साझा किया जिसमें दिखाया गया है कि कैसे मुंबई के एक होटल में लड़कों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

“यहाँ मुंबई भारत में होटल में पहुँचना कितना सुखद आश्चर्य है। होटल के कर्मचारियों ने हमारे सभी गानों को रीमिक्स करते हुए पूरी तरह से बॉलीवुड स्टाइल डांस तैयार किया था। मुझे लगता है कि हमारे वास्तव में दुनिया भर में प्रशंसक हैं, ”उन्होंने क्लिप को कैप्शन दिया।

श्रद्धा कपूर का कैजुअल लुक
श्रद्धा कपूर का कैजुअल लुक

कॉन्सर्ट से कई तस्वीरें और तस्वीरें ऑनलाइन प्रसारित की गईं। बैंड ने लगभग दो घंटे के टमटम की शुरुआत हिट गाने ‘आई वांट बी विद यू’ के साथ की। और दूसरों के बीच ‘द कॉल’ और ‘डोंट वांट यू बैक’ जैसे गानों से देसी दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा।

दो घंटे से अधिक के संगीत समारोह के बीच में
दो घंटे से अधिक के संगीत समारोह के बीच में

दो घंटे से अधिक के संगीत समारोह के बीच में, बैंड के सदस्य निक कार्टर ने टिप्पणी की कि किसी को बैंड को चेतावनी देनी चाहिए थी कि भारत में कितनी गर्मी है। उन्होंने कहा, “यह मौसम नहीं है जो इसे गर्म कर रहा है, यह आप सभी के कारण है।

बैकस्ट्रीट बॉयज़ के लाइव प्रदर्शन को देखने के लिए
बैकस्ट्रीट बॉयज़ के लाइव प्रदर्शन को देखने के लिए

 

हमें नहीं पता था कि हमारे यहाँ इतने सारे बीएसबी प्रशंसक हैं, लेकिन अब हम इसे देखते हैं और हम इसे प्यार करते हैं। यह भारत में हमारा दूसरी बार है और हम मुंबई आने के लिए बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।”

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel