इलियाना डिक्रूज नो-मेकअप लुक में ब्लैक ड्रेस में पहली बार दिखाया बेबी बंप, और कैप्शन में लिखा, ‘कमिंग सून’ मेरी नन्ही जान तुमसे मिलने का इंतजार …..

इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद से ही कई पोस्ट शेयर कर रही हैं और अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं।पिछले महीने इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एक बेबी रोमपर और एक ‘मामा’ पेंडेंट की तस्वीर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कमिंग सून। मेरी नन्ही जान तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती। इलियाना ने पहली बार अपने बेबी बंप की झलक दिखाई है और कई तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अब तक ये नहीं बताया है कि उनके होनेवाले बच्चे का पिता कौन है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो कटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही हैं तो वही बच्चे के पिता होंगे। प्रेग्नेंसी के बाद से ही इलियाना कई तरह के पोस्ट शेयर कर चुकी हैं लेकिन अब फाइनली उन्होंने अपनी पूरी तस्वीर दिखाई है। फोटो में इलियाना को बेबी बंप साफ-साफ दिख रहा है। एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी तस्वीरों से फैंस को रूबरू कराया। पिछले महीने, उन्होंने घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। यह पहली बार है जब उन्होंने बेबी बंप वाली अपनी पूरी तस्वीर पोस्ट की है।

इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाया बेबी बंप,
इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाया बेबी बंप

इसे भी पढ़े :- आखिर सिंगर आशा भोसले के गीले सॉक्स उतारकर उन्हें शूज पहनाए?

इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाया बेबी बंप

इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंट हैं और ये बात उन्होंने महीनेभर पहले फैंस के साथ शेयर की थी एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो उनके घर पर क्लिक की गई लगती हैं। वो अपने नो-मेकअप लुक में होने वाली मॉम ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं,

मुस्कुराते हुए अपने बेबी बंप को देख रही
मुस्कुराते हुए अपने बेबी बंप को देख रही

जिसमें उनके बेबी बंप को हाईलाइट किया गया है। तस्वीरों में वह खुशी से कैमरे की तरफ देख रही हैं और अंत में मुस्कुराते हुए अपने बेबी बंप को देख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

इसे भी पढ़े :- बेबी पिंक ड्रेस में तारा सुतारिया ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर जिसमे बेहद ही खूबसूरत

अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की पहली तस्वीरें शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा, ‘बम्प अलर्ट ‼️’ उन्होंने अपनी उस दोस्त को भी क्रेडिट दिया जो कैमरे के पीछे थी और जिसने फोटोज खींचीं।

अपने नो-मेकअप लुक में होने वाली मॉम ब्लैक ड्रेस में नजर
अपने नो-मेकअप लुक में होने वाली मॉम ब्लैक ड्रेस में नजर

इलियाना के बेबी बंप की फोटोज पर प्रतिक्रिया देते हुए शिबानी अख्तर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘लव यू गर्ल सो हैप्पी फॉर यू।’ अथिया शेट्टी और सोफी चौधरी ने भी उनके लिए लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए।,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

 इलियाना ने कैप्शन में लिखा- ‘बम्प अलर्ट’

जहां फैंस ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की, वहीं कुछ यूजर्स ने इलियाना के बच्चे के पिता के बारे में भी कमेंट किया। पिछले महीने इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एक बेबी रोमपर और एक ‘मामा’ पेंडेंट की तस्वीर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की।

इलियाना डिक्रूज ने पहली बार फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, बिना शादी बनने वाली  हैं मां
कैप्शन में लिखा, ‘कमिंग सून। मेरी नन्ही जान तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कमिंग सून। मेरी नन्ही जान तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।’

अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की पहली तस्वीरें शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा, 'बम्प अलर्ट
अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की पहली तस्वीरें शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा, ‘बम्प अलर्ट

इलियाना की कुछ समय पहले कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ डेटिंग की अफवाह थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel