प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नन्ही मालती के साथ फोटो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी डाला है, एक्ट्रेस ने लिखा है कि 22 साल और काउटिंग

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अपनी बेटी का चेहरा फैंस से छुपा लिया है। उन्होंने तस्वीर तो साझा की है लेकिन अपने बेटी के चेहरे पर हार्ट इमोजी लगा दिया है जिससे उसका चेहरा छिप गया है। हालांकि, फैंस को मालती मैरी चोपड़ा के चेहरे को देखने का बेसब्री से इंतजार रहता है।प्रियंका के साथ उनकी एक दोस्त भी हैंप्रियंका और उनकी दोस्त तस्वीर में अपने बच्चों के साथ एक शानदार पोज दे रहे हैं। प्रियंका ने फोटो को कैप्शन लिखा “22 साल और गिनती”.. और अब हमारे बच्चों के साथ.. लव यू।” उसने अपने कैप्शन में हैशटैग ‘बेस्ट फ्रेंड्स’, ‘फ्रेंड्स लाइक फैमिली’ और ‘गॉडसन’ को जोड़ा।और अब हमारे बच्चों के साथ तस्वीर में प्रियंका मालती को गोद में लिए मुस्कुराती दिख रही हैं।एक्ट्रेस का मॉर्निंग लुक काफी कूल नजर आ रहा है. साथ में मौजूद उनकी दोस्त भी बेहद स्टाइलिश लग रही है।

तस्वीर में प्रियंका मालती को गोद में लिए मुस्कुराती दिख रही
तस्वीर में प्रियंका मालती को गोद में लिए मुस्कुराती दिख रही

इसे भी पढ़े :- आखिरकार सिंगर मीका सिंह ने अपने लिए जीवनसाथी मिल ही गयी ये एक्टर्स पुरी तरह से मीका सिंह का दिल जीतने में कामयाब र�…

प्रियंका चोपड़ा ने नन्ही परी मालती संग शेयर की तस्वीर

यह कोई पहली बार नहीं है जब प्रियंका ने अपने वेकेशन्स की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करी हों और वो वायरल न हुई हों। एक्ट्रेस अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस का दिन बनाती रहती हैं। बता दें कि बॉलीवुड के अलावा प्रियंका चोपड़ा ओटीटी पर भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने नन्ही परी मालती संग शेयर की तस्वीर
प्रियंका चोपड़ा ने नन्ही परी मालती संग शेयर की तस्वीर

वेब सीरीज सिटाडेल में एक्ट्रेस जल्द ही नजर आएंगी। इसकी शूटिंग पूरी हो गई है। इसके अलावा वो जी ले जरा में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएगी।और निक जोनस अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की तस्वीर साझा की है जो वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसे भी पढ़े :-विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ का वीडियो पोस्टर के जरिए किया गया खुलासा

लंदन में निक के साथ मना रही हैं छुट्टियां

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस अपने नन्ही परी मालती के साथ लंदन में छुट्टियां सेलिब्रेट कर रहे हैं। हाल ही में माता पिता बने प्रियंका और निक अपना पैरेंटहुड पीरियड एंजॉय कर रहे हैं। कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी बेटी मालती के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने लंदन वेकेशन से अपनी तस्वीर साझा की है जिसने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

हालांकि, अबतक उन्होंने मालती शेयर की हुई तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा कहीं आउटिंग के लिए निकली हैं।तस्वीर में प्रियंका के साथ उनकी एक दोस्त भी दिखाई दे रही हैं। इस दौरान प्रियंका की गोद में उनकी लाडली बेटी मालती भी नजर आ रही हैं। साथ में उनकी सहेली की गोद में भी एक बच्चा है।

प्रियंका की गोद में उनकी लाडली बेटी मालती भी नजर आ रही
प्रियंका की गोद में उनकी लाडली बेटी मालती भी नजर आ रही

दोनों अपने-अपने बच्चों को गोद में लिए एक पेड़ के तने पर बैठी हैं और प्यारा सा पोज़ दे रही हैं।चेहरा फैंस के साथ शेयर नहीं किया है।लेकिन फिर भी उनकी फोटोज को फैंस का खूब प्यार मिलता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel