रकुल प्रीत सिंह गुजराती थाली का मजा लेती आई नजर और फैंस ने उनके साथ सेल्फी खींचते दिखे

फिल्म इंडस्ट्री के सितारे आए दिन कहीं न कहीं स्पॉट किए जाते रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा रकुल प्रीत सिंह को अहमदाबाद के इवेंट में स्पॉट किया गया है।इस इवेंट मे रकुल प्रीत सिंह  अपने ही खास स्टाइल में जलवा दिखाती हुई नजर आई।अपने दिलकश अंदाज के लिए मशहूर रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अहमदाबाद में गुजराती पकवानो का दिलखोलकर मजा ले रही हैं।इस मौके पर एक्ट्रेस अपने ही स्टाइल में दिखीं। एक्ट्रेस ने इस इवेंट पर खूब मस्ती की और गुजराती पकवान का भी जायका चखा।अपनी बेहद खूबसूरती के लिए मशहूर रकुल प्रीत सिंह अहमदाबाद के इवेंट में काफी टेम्ट नजर आई।इवेंट में मौजूद लोगों ने रकुल प्रीत सिंह पर जी भर के प्यार लुटाया। इसके साथ से एक्ट्रेस को देखकर लोगों की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था।

Rakul Preet Sing Bikini Video: 'Piche dekho lagegi' - Rakul Preet Singh asks paparazzi to be 'careful', gets spotted in a silk tropical print kurta paired with pant set

इसे भी पढ़े :- शहनाज गिल शो देसी वाइब्स में विक्की कौशल के साथ फ्लर्ट किया तो विक्की कौशल ने कहा अब मैं हसबैंड बन चुका हूं…

गुजराती थाली का मजा लेती नजर आई रकुल प्रीत सिंह

रकुल बहुत ही बड़ी फूड लवर भी हैं. अहमदाबाद में लोगों का प्यार लेने के साथ एक्ट्रेस ने वहां के पकवानों का भी मजा लेने में भी पीछे नहीं रहीं।

Rakul Preet Singh relishes Gujarati Thali on her trip to Ahmedabad | Photos | Bollywood News

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी भूख को मिटाने के लिए वहां के एक बहुत ही मशहू रेस्ट्रोरेंट गई. रेस्ट्रोरेंट में एक्ट्रेस ने गुजराती थाली का दिलखोलकर मजा लिया।

फैंस ने फोटो क्लिक करवाने का नहीं छोड़ा मौका
फैंस ने फोटो क्लिक करवाने का नहीं छोड़ा मौका

फैंस ने फोटो क्लिक करवाने का नहीं छोड़ा मौका

फोटो में देखा जा सकता है कि खाने की थाली के सामने खुद को देखकर एक्ट्रेस कितनी ज्यादा खुश दिख रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

इसे भी पढ़े :- किंग खान की पत्नी गौरी खान की कॉफी टेबल बुक हुई लॉन्च,इस मौके पर शाहरुख खान ने

. एक्ट्रेस ने इस मौके पर आम रस का स्वाद चखते हुए काफी खुश और सेटिस्फाइड दिख रही हैं.रकुल प्रीत सिहं को उनके लीक से हटकर किरदारों के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस के फैंस उनकी मूवीज का बहुत ही बेसब्री से वेट करते हैं।

कुल प्रीत सिंह ओटीटी पर रिलीज हुई ‘छतरीवाली’ में अपना जलवा दिखा चुकी हैं।इसके साथ वो आने वाले दिनों में कमल हासन के साथ ‘इंडियन 2 ‘ और एक्टर पावेल गुलाटी अभिनीत ‘आई लव यू में काम कर रही हैं।

Rakul Preet Singh नीले स्विम सेट में लग रही हैं बेहद खूबसूरत, आप भी उनके इस कूल लुक को कर सकती हैं रिक्रिएट

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel