राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला की मौत पर लिखा भावुक नोट, कहा- मेरी बेस्टी बहुत जल्दी चली गई

टॉलीवुड इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई।जानी मानी सेलिब्रेटी फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला की लाश हैदराबाद स्थित उनके अपार्टमेंट में मिली. प्रत्यूषा की मौत की खबर से सभी को सदमा पहुंचा। लेकिन साउथ एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी जोकि प्रत्यूषा की अच्छी दोस्त भी हैं।उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर दुख जाहिर की।साथ ही उपासना ने प्रत्यूषा के साथ वाली कुछ तस्वीरें भी शेयर की है।सेलिब्रेटी फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला अपने अपार्टमेंट में मृत मिली थी। प्रत्यूषा की बेस्ट फ्रेंड उपासना कामिनेनी ने एक पोस्ट लिख कर दुख जाहिर किया है।राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला की मौत पर लिखा नोट, कहा- मेरी बेस्टी बहुत जल्दी चली गई।

राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने
राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने

इसे भी पढ़े : –प्रियंका चोपड़ा की फैमिली फोटो हुई,वायरल हुई, बेटी मालती संग नजर आईं एक्ट्रेस

राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने

RRR एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी और प्रत्यूषा बेहद अच्छे दोस्त थे।प्रत्यूषा की मौत पर दुख जाहिर करते हुए उपासना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रत्यूषा के साथ वाली तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- “मेरी बेस्टी, मेरी सबसे प्यारी दोस्त बहुत जल्द चली गई

मेरी बेस्टी, मेरी सबसे प्यारी दोस्त. बहुत जल्द चली गई –
मेरी बेस्टी, मेरी सबसे प्यारी दोस्त. बहुत जल्द चली गई 

परेशान, नाराज और उदास करियर, दोस्त और परिवार उसके पास सब कुछ सबसे अच्छा था।फिर भी डिप्रेशन के आगे झुक गया। इस घटना के बाद, विश्वास हो गया कि कर्म का बोझ जीवनभर गुजरता है। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे।

Spring Summer 2019 collection for Prathyusha Garimella on Behance

प्रत्यूषा गारिमेला टॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रेटी फैशन डिजाइनर थीं। टॉलीवुड के साथ ही वह बॉलीवुड  सेलेब्स के लिए भी काम कर चुकी हैं। 2013 में उन्होंने अपना फैशन लेबल शुरू किया था, जो सक्सेस रहा।

इसे भी पढ़े : –आलिया भट्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल अपनी बेटी राहा को दूध पिलाते

मेरी बेस्टी बहुत जल्दी चली गई

उपासना ने अपनी दोस्त प्रत्यूषा के साथ बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर की है।प्रत्यूषा की लाश हैदराबाद में बंजारा स्थित अपार्टमेंट के बाथरूम में मिली। हालांकि उनके मौत के कारणों की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।लेकिन पुलिस सुसाइड की आशंका जता रही है।

RRR Movie Actor Ram Charan Wife Upasana Kamineni Pens Down A Emotional Note  For Her Friend Prathyusha Garimella Death | Ram Charan की पत्नी Upasana  Kamineni ने फैशन डिजाइनर Prathyusha Garimella की

रिपोर्ट्स के अनुसार, लाश के पास कार्बन मोनोऑक्साइड की एक शीशी भी बरामद की गई है, जिससे आशंका जताई जा रही है कि प्रत्यूषा ने सुसाइड किया है। इसके अलावा एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें प्रत्यूषा ने अपनी मौत की जिम्मेदारी खुद ली है। सुसाइड नोट में प्रत्यूषा ने मौत का कारण जीवन में अकेलापन और डिप्रेशन को बताया।

साइड नोट में प्रत्यूषा ने मौत का कारण जीवन में अकेलापन और डिप्रेशन
साइड नोट में प्रत्यूषा ने मौत का कारण जीवन में अकेलापन और डिप्रेशन

फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel