सारा अली खान का दिखा ग्लैमरस लुक पिंक आउटफिट में और ये देख फैंस बोले- ‘सारा ने सारी अटेंशन ले ली’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में सारा काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उनकी फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में वे पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.एक्ट्रेस के चाहनेवालों की कमी नहीं है. एक्ट्रेस के बिंदास अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं. सारा भी फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ से अपडेट रखती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सिंपल लुक में अपनी फोटोज शेयर की हैं.उनका ये लुक ग्लैमरस होने के साथ ही एक एलीट टच भी दे रहा है और फैंस को भी पसंद आ रहा है. एक शख्स ने सारा की फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा- आप इस लुक में शानदार लग रही हैं. एक दूसरे शख्स ने लिखा- आप बहुत ही प्रिटी लग रही हैं.

पिंक आउटफिट में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक
पिंक आउटफिट में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक

इसे भी पढ़े :- तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा लस्ट स्टोरीज़ 2 में एक साथ नज़र आएंगे, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़

सारा अली खान ने पिंक आउटफिट में ग्लैमरस लुक

एक्ट्रेस इन फोटोज में लाइट पिंक कलर के ग्लैमरस आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अलग-अलग पोज में हैं और इसके साथ कैप्शन में उन्होंने फ्लावर्स के साइन शेयर किए हैं.

पिंक टॉप और सेम कलर की पैंट्स
पिंक टॉप और सेम कलर की पैंट्स

एक्ट्रेस इस दौरान पिंक टॉप और सेम कलर की पैंट्स में हैं. उन्होंने अपने लुक को मैचिंग जूती से कम्प्लीट किया है.

अपने लुक को मैचिंग जूती से कम्प्लीट
अपने लुक को मैचिंग जूती से कम्प्लीट

इसे भी पढ़े :- तारा सुतारिया बारिश का आनंद लेते हुए हॉट अंदाज में नजर और छाते के साथ खूबसूरत पोज दिए

‘सारा ने सारी अटेंशन ले ली’

उनका ये लुक ग्लैमरस होने के साथ ही एक एलीट टच भी दे रहा है और फैंस को भी पसंद आ रहा है. एक शख्स ने सारा की फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा- आप इस लुक में शानदार लग रही हैं. एक दूसरे शख्स ने लिखा- आप बहुत ही प्रिटी लग रही हैं.

सारा अली खान ने पिंक आउटफिट में बिखेरे जलवे,
सारा ने पिंक आउटफिट में बिखेरे जलवे,

एक शख्स ने लिखा- सारा ने सारी अटेंशन ले ली सारा अली खान की इन फोटोज को कुछ घंटों में ही 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और फैंस भी सारा के लुक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. सारा ने मेकअप को मिनिमल रखा है और मैचिंग ईयर टीप्स और जूलरी भी कैरी की हैं.वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान हाल ही में फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आईं.

 क्लासी और एलिगेंट कपड़ों में लगी कयामत
क्लासी और एलिगेंट कपड़ों में लगी कयामत

इस फिल्म में उनके अपोजिट विक्की कौशल भी नजर आए थे. फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया और ये मूवी सुपरहिट भी साबित हुई. फिल्म की सक्सेस पार्टी भी रखी गई थी.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel