शहनाज गिल ने योग मुद्रा में आयी नजर उनकी खूबसूरत फोटो को देख लोग हुई मदहोश

सलमान खान की एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो योग करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।बिग बॉस फेम शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में शहनाज ने नया घर खरीदा है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। इसके अलाना शहनाज ने सलमान खान की मूवी किसी की भाई किसी की जान से बॉलीवुड में भी कदम रख लिया है। इस बीच पंजाब की कटरीना यानी शहनाज गिल की एक तस्वीर सामने आई है जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

एक्ट्रेस योग मुद्रा में नजर आ रही
एक्ट्रेस योग मुद्रा में नजर आ रही

इसे भी पढ़े :- श्रद्धा कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक बॉलीवुड के कई सेलेब्रेटी बैकस्ट्रीट बॉयज़ के मुंबई कॉन्सर्ट में हुई स्पॉट

एक्ट्रेस योग मुद्रा में नजर

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बाॅलीवुड डेब्यू से पहले खूब वर्कआउट कर रही हैं शहनाज गिल, जिम विअर में  एक्ट्रेस ने दिखाया परफेक्ट फिगर shehnaaz gill doing a lot of workouts  before bollywood debut ...

इसमें एक्ट्रेस योग मुद्रा में नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि शहनाज गिल की योग जर्नी की शुरुआत हो गई है। एक्ट्रेस का ये अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

योग के साथ शुरू की जर्नी
योग के साथ शुरू की जर्नी शहनाज गिल 

योग के साथ शुरू की जर्नी

 

बता दें कि शहनाज गिल अपने फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। कुछ सालों पहले एक्ट्रेस का वजन काफी ज्यादा था लेकिन शहनाज ने अपनी कड़ी मेहनत से अपना वजन घटा लिया है। अब एक्ट्रेस टोंड फिगर की मालकिन बन गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इसे भी पढ़े :- प्रियंका चाहर चौधरी की कातिलाना अदाएं देख फैन्स का धड़का दिल

फैंस को दिखाई नए घर की झलक

बताते चलें कि शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं

✨ 𝘗𝘳𝘦𝘦𝘵 ✨ тєαм ѕнєнηααʑ ✨ (@PreetSh_1616) / Twitter

जिसे देख लोग मदहोश हो जाते हैं। शहनाज गिल हाल ही में सलमान खान की मूवी किसी का भाई किसी की जान में नजर आई थीं।

शहनाज गिल बोल्ड अवतार में आईं नजर, ग्लैमर लुक ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

इस मूवी में एक्ट्रेस ने काफी अच्छी एक्टिंग की है। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने ठीक-ठाक परफॉर्म किया है।

बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने ठीक-ठाक परफॉर्म
बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने ठीक-ठाक परफॉर्म

मालूम हो कि एक्ट्रेस शहनाज गिल फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्मों को इंतजार है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel