शेखर सुमन उतरे प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में उतरे , और कहि ये बात कि मुझे भी ‘गैंग बनाकर इंडस्ट्री से ….

बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में उतरे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेरिकन एक्टर-फिल्ममेकर डाक्स शीपर्ड को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड की डार्क साइड पर बेबाकी से बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें अपना फोकस हॉलीवुड की तरफ इसलिए करना पड़ा क्योंकि बॉलीवुड ने उन्हें कॉर्नर करना शुरू कर दिया था. प्रियंका ने जब ये बयान दिया तो लोग इस पर हैरान नजर आए. अब अपनी बात मुखरता से रखने वाले शेखर सुमन ने भी प्रियंका का समर्थन किया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी है और बताया है कि आखिर किस तरह से उन्हें और उनके बेटे को इंडस्ट्री ने साइड कॉर्नर कर दिया.प्रियंका को सपोर्ट करते हुए शेखर सुमन ने भी कुछ खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि बॉलीवुड में कई लोग ऐसे हैं, जिन्होंने उनके और बेटे अध्ययनअध्ययन सुमन के खिलाफ गैंगअप किया. न जाने कितने प्रोजेक्ट्स से दोनों को साइडलाइन कराया

प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में उतरे शेखर सुमन, कहा- 'गैंग बनाकर मुझे इंडस्ट्री से
प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में उतरे शेखर सुमन, कहा- ‘गैंग बनाकर मुझे इंडस्ट्री से

इसे भी पढ़े :-नवविवाहित सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा ने NMACC भारत के उद्घाटन में दिखे बेहद खूबसूरत

प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने खोली इंडस्ट्री की पोल

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेरिकन एक्टर-फिल्ममेकर डाक्स शीपर्ड को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड की डार्क साइड पर बेबाकी से बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें अपना फोकस हॉलीवुड की तरफ इसलिए करना पड़ा क्योंकि बॉलीवुड ने उन्हें कॉर्नर करना शुरू कर दिया था

बॉलीवुड ने उन्हें कॉर्नर करना शुरू
बॉलीवुड ने उन्हें कॉर्नर करना शुरू

. प्रियंका ने जब ये बयान दिया तो लोग इस पर हैरान नजर आए. अब अपनी बात मुखरता से रखने वाले शेखर सुमन ने भी प्रियंका का समर्थन किया है.

उनके और बेटे अध्ययनअध्ययन सुमन के खिलाफ गैंगअप
उनके और बेटे अध्ययनअध्ययन सुमन के खिलाफ गैंगअप

इस पर बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन ने रिएक्ट किया है. उन्होंने इसपर रिएक्ट करते हुए ट्वीट्स की एक सीरीज में लिखा- प्रियंका चोपड़ा का ये खुलासा किसी के लिए हैरानी वाली बात नहीं है. सभी को पता है कि फिल्म इंडस्ट्री में ये सब कैसे चलता है. आपको हर तरफ से तोड़ने की कोशिश की जाती है जबतक की आप खत्म ना हो जाएं. ऐसा ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी हुआ.

मुझे भी ‘गैंग बनाकर इंडस्ट्री से

इसके आगे शेखर सुमन ने कहा- ये और लोगों के साथ भी होगा. ऐसे ही इंडस्ट्री में ये लंबे वक्त से होता आया है. आप लें या फिर छोड़ें. और प्रियंका ने इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया. भगवान का शुक्र है कि उसने ऐसा किया. आज हमारे पास एक सच्चा आइकन है जो भारत को हॉलीवुड में रिप्रिजेंट कर रहा है. जैसा कि कहा जाता है कि हर क्लाउड के सिल्वर लाइनिंग होती है.

टैलेंटेड होने के बाद भी एक्टर को इतनी आसानी से प्रोजेक्ट
टैलेंटेड होने के बाद भी एक्टर को इतनी आसानी से प्रोजेक्ट

इसके आगे शेखर सुमन ने और खुलासे किए. उन्होंने लिखा- मैं इंडस्ट्री में ऐसे चार लोगों को जानता हूं जिन्होंने गैंग बना ली थी और उनका काम सिर्फ ये सुनिश्चित करना था कि मुझे और मेरे बेटे अध्ययन को फिल्मों में काम करने का मौका ना मिले.

प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने किया बॉलीवुड का पर्दाफ़ाश
प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने किया बॉलीवुड का पर्दाफ़ाश

इस दौरान हमें कई सारे प्रोजेक्ट्स से अलग कर दिया गया. ये बहुत खतरनात लोग हैं. लेकिन सच तो ये है कि ये हमें बाधित कर सकते हैं, रोक नहीं सकते हैं.शेखर सुमन काफी समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और कई सारी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं.

 

इसे भी पढ़े :- भारती सिंह ने कराया ‘गोला’ का फोटोशूट पहले बर्थडे पर, बेटे से कहा- हमारी तरह बनना

एक्टर अपनी एक्टिंग की वजह से जाने जाते हैं. लेकिन टैलेंटेड होने के बाद भी एक्टर को इतनी आसानी से प्रोजेक्ट नहीं मिले. मगर हाल ही में उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है.

priyanka choprapagesepsitename%%ऐसे में उन्होंने संजयलीला भंसाली का शुक्रिया कहते हुए कहा- सौभाग्य से संजय लीला भंसाली ने मुझमें पोटेन्शियल देखा और अपनी वेब सीरीज हीरामंडी में एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग रोल्स के लिए रखा.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel