वाकई ही कमाल का आविष्कार है इस युवक का, लकड़ी के बुरादे से बना डाला ऐसा अनोखा स्टूल, आप भी देखकर कहेंगे “शानदार है “

युवा किसी भी देश की एक ऐसी शक्ति होती है, जो कि देश की तस्वीर बदलने का पूरा दम रखती है। और वाकई में ही देश के बहुत से युवा ऐसा कर भी रहे है।आज की कहानी न सिर्फ बहुत खास है, बल्कि बहुत दिलचस्प भी है। जिसमे हम आज बात करेंगे उत्तर प्रदेश के रहने वाले मधुर शर्मा की। जिन्होंने लकड़ी के बुरादे से एक बहुत ही खास है। और आपके लिए जाना भी बहुत दिलचस्प रहेगा। क्योकि इस युवा मधुर शर्मा ने बेकार पड़े लकड़ी के बुरादे को एक नया रूप देकर अनोखा अविष्कार किया है , जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है। क्योकि बहुत ही कम ऐसे युवा होते है, मधुर शर्मा जो इस तरह से बेकार पड़े सामान का ऐसे इस्तेमाल करके नई चीज़ बनाते है। ऐसे में ये बुरादे से बनी ये स्टूल बहुत खास है। आईये जानते है इस दिलचस्प आविष्कार के बारे में।

उत्तर प्रदेश से है मधुर शर्मा
उत्तर प्रदेश से है मधुर शर्मा

उत्तर प्रदेश से है मधुर शर्मा

बता दे कि, मधुर शर्मा नाम का ये युवक उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से है। और वे बहुत नए नए तरह के डिज़ाइन बना लेते है। जो कि, बहुत ही अनोखे होते है। और सुं दर भी होते है। मधुर का जन्म एक बहुत ही मध्यम वर्ग के परिवार में हुआ है। और उन्हें शुरू से ही कला के क्षेत्र में बहुत दिलचस्पी रही है। और वे हमेशा ही कुछ नया नया ट्राई करते रहते है। और शुरू से वो कला के क्षेत्र में नए नए प्रयोग करते रहते थे। जिसके कारण उन्होंने नए नए अविष्कार भी किये है। उन्ही में से एक का का नया नमूना है ये लकड़ी के बुरादे का बना हुआ ये स्टूल।

बुरादे का किया ऐसा इस्तेमाल
बुरादे का किया ऐसा इस्तेमाल

इसे भी अवश्य पढ़े:-अरे बिज़नेस छोड़िये जनाब, ये यूटूबर सिर्फ वीडियो बनाकर ही साल भर में कर लेते है, करोड़ो की कमाई, जानिये कौन है, वो यूटूबर

 बुरादे का किया ऐसा इस्तेमाल

अक्सर घरो में देखा गया है, कि लोग कई बेकार पड़ी चीज़ो को फेंक देते है। और उन्हें किसी काम का नहीं समझते है। और ऐसे में ही मधुर नाम के इस युवक ने इस लकड़ी के बेकार पड़े बुरादे को कुछ इस तरह से इस्तेमाल किया है कि, उससे एक नया और अनोखे आकारों वाला स्टूल ही बाना डाला। जिसका प्रयोग बहुत तरह से किया जा सकता है।

मधुर शर्मा नाम का ये युवक उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से है। और वे बहुत नए नए तरह के डिज़ाइन बना लेते है।
मधुर शर्मा नाम का ये युवक उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से है। और वे बहुत नए नए तरह के डिज़ाइन बना लेते है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-एक पैर पर कूदने वाली ये बिटिया अब अपने दोनों पैरो पर चल सकेगी, इन 6 इंजीनियरो ने 12 घंटे की मेहनत से तैयार किया इस बिटि…ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel