ऐश्वर्या राय ने अपनी जान सी भी बढ़ किया था प्यार सलमान को फिर ऐसा क्या हुआ कि करनी पड़ गयी अभिषेक बच्चन से शादी ?

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी से आज भी पूरी फिल्म इंडस्ट्री अच्छी तरह वाकिफ है। ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या राय का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और उन्होंने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि सैकड़ो सुपरहिट फिल्में दी है। सलमान खान और ऐश्वर्या दोनो ही एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन फिर ऐश्वर्या ने सलमान खान से अलग होने का फैसला ले लिया था. जब ऐश्वर्या से सलमान खान से अलग होने की वजह के बारे में पूछा गया तो ऐश्वर्या ने बताया कि सलमान खान उन पर हाथ उठाते थे और ये भी कहा कि सलमान खान ने उन्हें शरीर पर काफी निशान भी दिए थे. इसी वजह से ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से अलग होने का फैसला लिया था।आगे आपको आर्टिकल के बताते है कि सलमान खान से अलग होने के बाद आखिर क्यों ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से ही शादी करी।

ऐश्वर्या राय करती थी सलमान खान से दुनिया मे सबसे ज्यादा प्यार
ऐश्वर्या राय करती थी सलमान खान से दुनिया मे सबसे ज्यादा प्यार

इसे भी पढ़े :- प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नन्ही मालती के साथ फोटो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी डाला .

अपने सच्चे प्यार सलमान खान को छोड़ कर जाना पड़ा ऎश्वर्या को

ऐश्वर्या राय का नाम बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्रियो की गिनती में आता है जिन्हें आज के समय मे भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है। ऐश्वर्या राय का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या राय ने अपने अभी तक के कैरिएर में बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है।

फिर भी करनी पड़ी अभिषेक बच्चन से शादी ये थी वजह
फिर भी करनी पड़ी अभिषेक बच्चन से शादी ये थी वजह

ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी के चर्चे जिस शख्स के साथ थे उन्होने उससे नही बल्कि किसी ओर से शादी करी है। ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी के चर्चे पुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में थे जो कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता सलमान खान के साथ चली थी। बोला जाता है कि ऐश्वर्या राय ने अपने जीवन मे सबसे ज्यादा प्यार अगर किसी से करा है तो वह सिर्फ सलमान खान से ही करा था। आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सलमान खान से इतना प्यार करने के बाद भी क्यों ऐश्वर्या ने उन्हें छोड़कर अभिषेक बच्चन से शादी करी है।

ऐश्वर्या ने उन्हें छोड़कर अभिषेक बच्चन से शादी
ऐश्वर्या ने उन्हें छोड़कर अभिषेक बच्चन से शादी

इसे भी पढ़े :-आखिरकार सिंगर मीका सिंह ने अपने लिए जीवनसाथी मिल ही गयी ये एक्टर्स पुरी तरह से मीका सिंह का दिल जीतने में कामयाब र�…

ऐश्वर्या राय बच्चन को अभिषेक बच्चन के पास

इस आर्टिकल में तो आपको पता चल ही गया होगा कि सलमान खान से ऐश्वर्या कितना प्यार करती थी और क्यों उन्होने सलमान खान से अलग होने का फैसला लिया।सलमान खान से अलग होने के कुछ ही साल बाद ऐश्वर्या  ने बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।ऐश्वर्या ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अभिषेक बच्चन को अपना दिल दे बैठी थी और उनकी मासूमियत की दीवानी हो गई थी।

ऎश्वर्या को अभिषेक बच्चन के पास
ऎश्वर्या को अभिषेक बच्चन के पास

यही वजह थी जिंसमे चलते ऐश्वर्या  ने सलमान खान को छोड़ने के बाद अभिषेक बच्चन से शादी करने का फैसला लिया था।वर्तमान समय मे ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन और अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ बहुत ही खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है।यही वजह थी जिंसमे चलते ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को छोड़ने के बाद अभिषेक बच्चन से शादी करने का फैसला लिया था। वर्तमान समय मे ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन और अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ बहुत ही खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है।

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel