अर्चना गौतम ने लिया ‘माता मुंबा’ से आशीर्वाद लेने से पहुंची , और बताया कि ‘मैं बहुत एक्साइटेड हूं’ खतरों के खिलाड़ी 13 में जाने के लिए

बिग बॉस 16 में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस अर्चना गौतम को लोग काफी पसंद करते हैं। बता दें कि अर्चना भले ही सलमान खान के शो बिग बॉस की ट्रॉफी जीत नहीं पाईं लेकिन उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। पैपराजी अक्सर अर्चना गौतम को अपने कैमरे में कैद करते रहते है। इस बीच पैप्स ने अर्चना को मुंबा देवी मंदिर के बाहर स्पॉट किया है। इस दौरान का वीडियो अब सामने आ गया है जो कि इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है।एक रिपोर्टर ने अर्चना ने पूछा कि आप कितनी एक्साइटेड हो खतरों के खिलाड़ी में जाने के लिए। इसपर अर्चना ने कहा, मैं बहुत एक्साइटेड हूं शो के लिए। आज मैं मुंबा देवी मंदिर आई हूं जब मैं पहली बार मुंबई आई थी तब मैं यहां गई थीं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि जब भी मैं किसी शो में आती हूं तो मैं माता के मंदिर में जरूर जाती हूं।

अर्चना गौतम ने लिया 'माता मुंबा' से आशीर्वाद,
अर्चना गौतम ने लिया ‘माता मुंबा’ से आशीर्वाद,

इसे भी पढ़े :- बिग बॉस 16 की फेम अर्चना गौतम ने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में लेगी हिस्सा खुद अर्चना ने किया इस बात का खुलासा

अर्चना गौतम ने लिया ‘माता मुंबा’ से आशीर्वाद

खतरों के खिलाड़ी में जाने से पहले अर्चना गौतम ने माता से आशीर्वाद लिया है दरअसल, विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक क्लिप अपलोड किया है।

इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक क्लिप अपलोड
इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक क्लिप अपलोड

इस क्लिप में अर्चना गौतम माता मुंबा के मंदिर के बाहर नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अर्चना गौतम ने मीडिया से बातचीत भी की है।

श‍िव ठाकरे के बाद 'बिग बॉस 16' की 'स‍िलबट्टा क्‍वीन' अर्चना गौतम की 'Khatron  Ke Khiladi 13' में एंट्री कंफर्म

एक रिपोर्टर ने अर्चना ने पूछा कि आप कितनी एक्साइटेड हो खतरों के खिलाड़ी में जाने के लिए। इसपर अर्चना ने कहा, मैं बहुत एक्साइटेड हूं शो के लिए।

 

'मैं बहुत एक्साइटेड हूं'
‘मैं बहुत एक्साइटेड हूं’

आज मैं मुंबा देवी मंदिर आई हूं जब मैं पहली बार मुंबई आई थी तब मैं यहां गई थीं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि जब भी मैं किसी शो में आती हूं तो मैं माता के मंदिर में जरूर जाती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :-आलिया भट्ट, रश्मिका मंदाना ने अंबानी के कार्यक्रम में ‘नातू नातू’ गाने पर मंच पर आग लगा दी

बताते चलें कि बिग बॉस फेम अर्चना गौतम को लेकर पहले से ही ये खबर सामने आ रही थी कि वो खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाली हैं।

अब ये साफ हो गया है कि रोहित शेट्टी के शो में अर्चना धमाल मचाने वाली है। इसके अलावा भी कई और नाम सामने आए है।

खतरों के खिलाड़ी में जाने से पहले अर्चना गौतम ने माता से आशीर्वाद
खतरों के खिलाड़ी में जाने से पहले अर्चना गौतम ने माता से आशीर्वाद

खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए शिव ठाकरे, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, रूही चतुर्वेदी, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, रोहित रॉय का नाम कंफर्म हो गया है।

खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए शिव ठाकरे
खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए शिव ठाकरे

मालूम हो कि दर्शक रोहित शेट्टी के इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel