16 की उम्र में बढ़ गया था 150 किलो वजन अर्जुन कपूर का, वजह थी ये फैमिली प्रॉब्लम

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और फिल्ममेकर करण जौहर के बाद अर्जुन कपूर ने भी कुकिंग में हाथ आजमाया ।डिस्कवरी प्लस पर ‘स्टार वर्सेस फूड’ के आने वाले एपिसोड में अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं।एपिसोड में अर्जुन कपूर पुरानी यादों को ताजा करते दिखाई देंगे।बचपन में उन्हें खाना-पीना कितना पसंद था और परिवार के सभी लोग कितने फूडी थे, इसके बारे में वह जानकारी देते नजर आएंगे।एपिसोड में अर्जुन कपूर ने शेफ गुलाम के साथ चापली कबाब और मटन लाल मास बनाया। शेफ द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए अर्जुन कपूर ने बताया कि बचपन में खाने को लेकर उनका एक अलग ही लगाव था। 6 साल की उम्र में वह 150 किलो के थे।

16 की उम्र में 150 किलो था अर्जुन कपूर का वजन, वजह थी ये फैमिली प्रॉब्लम
16 की उम्र में 150 किलो था अर्जुन कपूर का वजन, वजह थी ये फैमिली प्रॉब्लम

इसे भी पढ़े :- शाहरूख खान के घर पर मंडरा रहा है खतरा, पुलिस भी मंडराती रहती है घर के आस पास

श्रीदेवी की वजह से बर्बाद हुआ अर्जुन कपूर का बचपन

फास्ट फूड ज्यादा खाने के चलते वह ऐसे थे।जब पेरेंट्स अलग हुए तो अर्जुन की दोस्ती खाने के साथ हो गई और उस जगह वह वह कम्फर्ट महसूस करने लगे।खुद को अर्जुन  ने (काफी हॉट और टेम्प्टिंग) बताया। अर्जुन कपूर ने कहा कि जब मेरे पेरेंट्स अलग हुए खाने में मजा आने लगा तो वह लंबे समय तक जारी रहा, जिस दौरान मैंने काफी वजन बढ़ा लिया। तो मैंने खाने के साथ अपना कम्फर्ट लेवल बना लिया। मेरे लिए यह एक इमोशनल स्पेस बन गया, मैं इससे जुड़ गया और खाना शुरू कर दिया।

अर्जुन ने बताया कि एक दीवाली पर उन्होंने बिरयानी खाई और एक टब आइस्क्रीम भी
अर्जुन ने बताया कि एक दीवाली पर उन्होंने बिरयानी खाई और एक टब आइस्क्रीम भी

बस.  खाने में मजा आने लगा तो वह लंबे समय तक जारी रहा, जिस दौरान मैंने काफी वजन बढ़ा लिया।अर्जुन कपूर ने आगे कहा कि फास्ट फूड का रिवाज भारत में उस समय आया ही था और फास्ट फूड, फास्ट फूड होता है, स्कूल के बाद आप बाहर जा सकते हैं और खा सकते है। यह आपके लिए बिल्कुल भी मुश्किल नहीं होता, क्योंकि रोकने वाला तो कोई था नहीं मुझे, अर्जुन ने बताया कि एक दीवाली पर उन्होंने बिरयानी खाई और एक टब आइस्क्रीम भी।

6 साल की उम्र में वह 150 किलो के थे.
6 साल की उम्र में वह 150 किलो के थे.

इसे भी पढ़े :- सिनेमाघरों में ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ रिलीज हुई लेकिन उनकी फिल्म की रोकी जा रही स्क्रीनिंग

16 की उम्र में 150 किलो था अर्जुन  का वजन

इसके बाद दो साल तक उन्होंने मीठा उन्होंने यह तय तब किया जब उनका स्वास्थ्य पहले के मुताबिक खराब होता जा रहा है। अर्जुन ने आखिर में कहा कि यह समस्या इतनी बढ़ गई थी कि मुझे अस्थमा की परेशानी होने लगी।शरीर को इसकी वजह से नुकसान पहुंचने लगा. 16 साल की उम्र में मैं 150 किलो का हो गया था।

16 की उम्र में 150 किलो था अर्जुन कपूर का वजन
16 की उम्र में 150 किलो था अर्जुन कपूर का वजन

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर हाल ही में फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आए थे।जल्द ही इनकी फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel